हल्द्वानी | पति ने दोस्‍त के साथ मिलकर पत्नी का गला घोंटा, फिर शव को जलाकर जंगल में फेंका

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) एक युवक ने 31 जनवरी काे अपने दोस्त की मदद से अपनी पत्नी को हल्द्वानी लाकर उसका गला घोंटकर मार डाला और शव को जलाकर बेलपोखरा इलाके में फेंक दिया था।आरोपी पति और उसके दोस्‍त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

कालाढूंगी के बैलपोखरा  क्षेत्र में बीते 31 जनवरी को महिला की जली हुई लाश के मामले का एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने खुलासा कर दिया है। एसएसपी ने बताया की अवैध संबंधों के शक में पति ने ही दोस्त के साथ मिलकर पत्नी की हत्या करते हुए उसकी लाश जला दी थी।एसएसपी ने बताया कि पुलिस को इस हत्याकांड के खुलासे के लिए 110 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालनी पड़ी।इसके बाद खुलासे तक पहुंची

पुलिस ने बताया कि दिल्ली के रहने वाले रवींद्र पाल सिंह अपनी पत्नी अनीता को बहाना बनाकर रामनगर तक बस से लाया। रामनगर में उसे दोस्त कुलदीप मिला। वहां एक जगह नशीली गोलियां मिलाकर रविंद्र ने अनीता को चाय पिलाई ने अपनी पत्नी अनिता को कालाढूंगी लाकर अपने दोस्त कुलदीप के साथ मिलकर पहले पत्नी का गला दबाया और उसके बाद उसकी हत्या करने पर शव को जलाकर कालाढूंगी के ग्रामीण क्षेत्र में फेंक दिया। 

कालाढूंगी एसओ दिनेश नाथ महंत ने कई टीमों के साथ दिन रात एक कर मामले का खुलासा कर आखिरकार आरोपी पति रविंद्र और उसके दोस्त कुलदीप को गिरफ्तार करते हुए हत्या में इस्तेमाल की गई होंडा अमेज कार भी बरामद कर ली है।

 youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost