हरिद्वार में मैंने जितने विकास कार्य किए, उतने आजाद भारत में पहले कभी नहीं हुए: निशंक

281

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार से बीजेपी उम्मीदवार रमेश पोखरियाल निशंक ने सोमवार को अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान आयोजित जनसभा में निशंक ने बतौर सांसद अपनी उपलब्धियां गिनाते हुए विपक्षी उम्मीदवार कांग्रेस के अंबरीश कुमार पर निशाना साधा।

रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि राज्य निर्माण के समय जो लोग ठीक से खड़े नहीं हो पाते थे, वे आज हरिद्वार से चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने पांच सालों के कार्यकाल के दौरान जितने कार्य किए हैं, आजाद भारत में हरिद्वार में इतने विकास कार्य पहले कभी नहीं हुए हैं। जो लोग उनके विकास कार्यों की आलोचना करते हैं, वह उनकी चुनौती स्वीकार करें और मैदान में आए।

निशंक ने दावा किया कि उनके पास संसदीय क्षेत्रे के दस लाख व्यक्तियों के नाम व पते की सूची है, जिसमें सब लिखा है कि कि व्यक्ति को सरकार की किस योजना का कितना लाभ पहुंचा है। योजनाओं का फायदा हर व्यक्ति को दिया गया है।

उन्होंने कहा कि जनसभा में उमड़े जनसैलाब द्वारा हमारे देवतुल्य कार्यकर्ता और हरिद्वार की जनता ने जो स्नेह व सम्मान दिया मैं उनके प्रति कृतज्ञता प्रकट करता हूँ व अविभूत हूँ। निःशब्द हूँ। मुझे अपने कार्यकर्ताओ और हरिद्वार की जनता पर पूरा विश्वास है कि हम सब मिलकर यह चुनाव जितेंगे और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को हरिद्वार की ओर से ऐतिहासिक जीत का तोहफ़ा देंगे।

हमारा youtube  चैनल Subscribe करें- http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/