अनुमप खेर के घर में भी पहुंचा कोरोना, मां समेत 4 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव

मुंबई(उत्तराखंड पोस्ट) बीती रात अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अभिनेता अनुपम खेर की मां समेत परिवार के 4 लोग भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने खुद ही इस बात की जानकारी फैन्स को दी।अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर बताया कि उनकी
 
अनुमप खेर के घर में भी पहुंचा कोरोना, मां समेत 4 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव

 मुंबई(उत्तराखंड पोस्ट) बीती रात अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अभिनेता अनुपम खेर की मां समेत परिवार के 4 लोग भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

उन्होंने खुद ही इस बात की जानकारी फैन्स को दी।अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर बताया कि उनकी दुलारी, भाई राजू, भाई की पत्नी और अनुपम की भतीजी में कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए हैं।

इसके बाद अनुपम ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया रिपोर्ट में अनुपम निगेट‍िव पाए गए और भतीजा भी निगेट‍िव निकला।

अनुपम ने बताया कि उनकी मां को कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट किया गया है। जबकि परिवार के अन्य सदस्य इस समय होम क्वॉरेंटीन में हैं।उन्होंने अपने घर में कोरोना पॉजिटिव केस निकलने के बाद बीएमसी के अधिकारियों को इस बारे में सूचित भी कर दिया है।

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPostTwitter– https://twitter.com/uttarakhandpost

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand 

From around the web