हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के लिए की मुखबिरी, पूर्व SHO विनय तिवारी और एक सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार

लखनऊ (उत्तराखंड पोस्ट) पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के कानपुर में हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के घर हुए एनकाउंटर मामले में चौबेपुर थाने के पूर्व एसएचओ विनय तिवारी और एक अन्य सब इन्स्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूर्व एसएचओ विनय तिवारी पर आरोप है कि उन्होंने ही विकास दुबे को खबर दे दी थी कि पुलिस
 
हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के लिए की मुखबिरी, पूर्व SHO विनय तिवारी और एक सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार

लखनऊ (उत्तराखंड पोस्ट) पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के कानपुर में हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के घर हुए एनकाउंटर मामले में चौबेपुर थाने के पूर्व एसएचओ विनय तिवारी और एक अन्य सब इन्स्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पूर्व एसएचओ विनय तिवारी पर आरोप है कि उन्होंने ही विकास दुबे को खबर दे दी थी कि पुलिस उसके घर छापा मारने वाली है।

कानपुर रेंज के आईजी मोहित अग्रवाल ने बताया कि चौबेपुर के पूर्व एसएचओ विनय तिवारी और बीट इनचार्ज के के शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है। ये दोनों एनकाउंटर के वक्त मौजूद थे लेकिन बीच में ही उस जगह को छोड़कर चले गए।

गैंगस्टर विकास दुबे को बचाने में चौबेपुर थाने के एसएचओ विनय तिवारी और अन्य पुलिसकर्मियों की संलिप्तता के आरोप लगने के बाद इसकी जांच के आदेश दिए गए थे। शुरुआती जांच में यह सही पाया गया।

जांच में सामने आया कि थाने में तैनात कई पुलिस उपनिरीक्षक, हेड कॉन्स्टेबल और कॉन्स्टेबल हिस्ट्रीशीटर दुबे के लिए मुखबिरी कर रहे थे।

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/

From around the web