हाईस्कूल में 82 प्रतिशत नंबर लाने के बाद भी छात्रा ने कर ली खुदकुशी, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

कानपुर (उत्तराखंड पोस्ट) बीते तीन दिन पहले उत्तप्रदेश बोर्ड का रिजल्ट आया है। रिजल्ट को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आयी है जिसके मुताबिक हाईस्कूल में 82 अंक प्राप्त करने के बावजूद एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली। आत्मघाती कदम उठाने के पीछे जो वजह बताई गयी उसे पढ़कर आपके होश उड़ जाएंगे।
 
हाईस्कूल में 82 प्रतिशत नंबर लाने के बाद भी छात्रा ने कर ली खुदकुशी, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

कानपुर (उत्तराखंड पोस्ट) बीते तीन दिन पहले उत्तप्रदेश बोर्ड का रिजल्ट आया है। रिजल्ट को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आयी है जिसके मुताबिक हाईस्कूल में 82 अंक प्राप्त करने के बावजूद एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली। आत्मघाती कदम उठाने के पीछे जो वजह बताई गयी उसे पढ़कर आपके होश उड़ जाएंगे। बताया गया कि छात्रा ने यह कदम इसलिए उठाया क्योंकि उसकी दोस्त को उससे 3 परसेंट ज्यादा अंक मिले थे, जिसके चलते वह तनाव में थी।

LPG उपभोक्ताओं को झटका, आज से इतने बढ़ गए हैं गैस सिलेंडर के दाम

बताया गया कि सोमवार को धानी खेड़ा निवासी छात्रा के पिता श्रवण कुमार निषाद अपनी पत्नी के साथ अपने एक रिश्तेदार की शादी में गए थे। घर पर 15 वर्षीय पुत्री अमीषा, बेटा रवि निषाद और रवि की पत्नी अर्चना व छोटा बेटा अंश मौजूद थे।

रवि निषाद घर की पहली मंजिल स्थित अपने कमरे में सो गया और अमीषा व अंश नीचे हॉल में थे। इसके बाद जब रवि बाथरूम जाने नीचे उतरा तो उसके होश उड़ गए। अमीषा का शव दुपट्टे के सहारे पंखे से लटका मिला।

स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर की कोरोना से मौत, जनवरी में मिला था पुलिस मेडल

अमीषा की मौत की सूचना मिलते ही पूरे घर में कोहराम मच गया। पुलिस के मुताबिक घटनास्थल से से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन परिजनों से पूछताछ के बाद यह पता चला कि 3 दिन पहले आए रिजल्ट के बाद से वह तनाव में थी।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

 

 

From around the web