सनसनीखेज | PCS अधिकारी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

बलिया(उत्तराखंड पोस्ट) यूपी के बलिया जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है । बलिया शहर शहर कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास कालोनी में रहने वाली मणि मंजरी राय ने सोमवार की देर रात पंखे के हुक में लटक कर फांसी लगा ली। मणि मंजरी राय यहां मनिया नगर पंचायत में अधिशासी अधिकारी के तौर
 
सनसनीखेज |  PCS अधिकारी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

बलिया(उत्तराखंड पोस्ट) यूपी के बलिया जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है ।

बलिया शहर शहर कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास कालोनी में रहने वाली मणि मंजरी राय ने सोमवार की देर रात पंखे के हुक में लटक कर फांसी लगा ली।

मणि मंजरी राय यहां मनिया नगर पंचायत में अधिशासी अधिकारी के तौर पर तैनात थीं।

मणि मंजरी राय गाजीपुर जिले के थाना भावरकोल की रहने वाली थीं। उन्होंने 2 साल पहले मनिया नगर पंचायत में कार्यभार ग्रहण किया था।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाया और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया. पीसीएस (PCS) अफसर के सुसाइड की सूचना मिलने पर डीएम श्रीहरि प्रताप शाही, पुलिस अधीक्षक देवेंद्रनाथ, अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार, सीओ सिटी अरुण कुमार सिंह, कोतवाल विपिन सिंह समेत अन्‍य उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे।

पुलिस को मौके से सुइसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें अधिकारी ने सिस्टम पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इसमें लिखा है कि उन्हें राजनीति में फंसाया गया।

सुइसाइड नोट में लिखा है वह दिल्ली, मुंबई से बचकर बलिया चली आई। लेकिन यहां उन्हें रणनीति के तहत फंसाया गया है, इससे वह काफी दुखी हैं। पुलिस सुइसाइड नोट के आधार पर जांच करने में जुटी है ।

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPostTwitter– https://twitter.com/uttarakhandpost

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/

From around the web