सलमान खान ने डाली ऐसी फोटो कि भड़क उठे सुशांत के फैंस, एक ने तो कह दी ये बात

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने के बाद से देशभर में नेपोटिज्म और भेदभाव को लेकर लोग बात कर रहे है। अपने चहेते सुपरस्टार को खो देने के बाद से ही देशभर में सुशांत के फैंस ने बॉलिवुड को आड़े हाथों लिया है। SSR के फैंस ने सलमान खान, शाहरुख खान, एकता
 
सलमान खान ने डाली ऐसी फोटो कि भड़क उठे सुशांत के फैंस, एक ने तो कह दी ये बात

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने के बाद से देशभर में नेपोटिज्म और भेदभाव को लेकर लोग बात कर रहे है।

अपने चहेते सुपरस्टार को खो देने के बाद से ही देशभर में सुशांत के फैंस ने बॉलिवुड को आड़े हाथों लिया है।

SSR के फैंस ने सलमान खान, शाहरुख खान, एकता कपूर और करण जौहर जैसे दिग्गजों को सोशल मीडिया पर अनफॉलो करना शुरू कर दिया और साथ ही साथ फैंस ने इन लोगों के कमेंट बॉक्स में उनकी खूब क्लास लगाई है।

इन दिनों बॉलिवुड के कई एक्टर्स ने सोशल मीडिया पर अपन कमेंट सेक्शन बंद किया हुआ है तो वहीं इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहने वाले करण जौहर ने सुशांत की मौत के बाद से एक भी पोस्ट नहीं की है।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Just finished working out ….

को Salman Khan (@beingsalmankhan) द्वारा साझा की गई पोस्ट

इस बीच बॉलिवुड के दबंग खान यानी सलमान खान ने इंस्टाग्राम में एक फोटो अपलोड की है, लेकिन लोग भाईजान पर आग बबूला हो गए है। दरअसल, सलमान खान ने हाल ही में जिम में वर्कआउट करने के दौरान की अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फोटो में सलमान जिम में शर्टलेस बैठे नजर आ रहे हैं और हाथ में सेलफोन हैं। सलमान ने इसके कैप्शन में लिखा, “बस अभी वर्कआउट पूरा किया है।” हैं।

सुशांत की मौत पर दोस्त का बहुत बड़ा खुलासा, बताई फिल्मों को लेकर राज की बात

सलमान को कोसते हुए एक यूजर ने लिखा, “इस बार तुम बच नहीं पाओगे। ऊपर वाला तुम्हें देख रहा है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “…और मैंने अभी-अभी तुम्हें अनफॉलो करने का काम पूरा किया है।” एक यूजर ने गुस्से में यह तक कह दिया कि सलमान ने न जाने कितनों का करियर तबाह कर दिया।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बीते 14 जून में सुसाइड कर लिया था। सुशांत सुसाइड मामले की जांच में पुलिस ने बताया कि वह पिछले 6 महीने से काफी डिप्रेशन में थे और पोर्टमार्टम रिपोर्ट में उनकी मौत की वजह दम घुटने को बताया गया है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

 

 

From around the web