रिया चक्रवर्ती से पूछताछ में बड़ा खुलासा, सुशांत की बहन की FD से गायब हुए 2.5 करोड़

देहरदून (उत्तराखंड पोस्ट) सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट ट्रांजैक्शंस की जांच करते हुए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती से 8 घंटे तक पूछताछ की थी। अब बड़ी खबर मिली है रिया ने ईडी की टीम को बताया कि कुछ रकम
 
रिया चक्रवर्ती से पूछताछ में बड़ा खुलासा, सुशांत की बहन की FD से गायब हुए 2.5 करोड़

देहरदून (उत्तराखंड पोस्ट) सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट ट्रांजैक्शंस की जांच करते हुए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती से 8 घंटे तक पूछताछ की थी।

अब बड़ी खबर मिली है रिया ने ईडी की टीम को बताया कि कुछ रकम कम्पनी का लेखा जोखा रखने वाले दो चार्टर्ड अकाउंटेंट्स के नाम मार्च में खत्म हुए वित्तीय वर्ष के दरम्यान करीब दो करोड़ 65 लाख रुपए ट्रांसफर किए गए।

बड़ी खबर ये भी सामने आ रही है कि सुशांत ने अपनी बड़ी बहन के नाम साढ़े चार करोड़ रुपए फिक्स डिपॉजिट कराए थे लेकिन रिया के सुशांत की ज़िंदगी में आने के बाद दोनों चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ने रिया और उसके भाई की मिली भगत से ढाई करोड़ रुपए पार करा दिए यानी फिक्स डिपॉजिट दो करोड़ ही रह गया।

इसके अलावा भी सुशांत की कम्पनी के हिसाब किताब, बैंक खातों और जमा रकम के गणित में कई संदिग्ध लेनदेन के सुराग ईडी को मिले हैं लेकिन रिया इस बाबत सवालों का सही जवाब देने में काफी ढुल मुल रवैया अपना रही हैं।

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/

From around the web