दुल्हन ने शादी में आने वाले मेहमानों से रख दी ऐसी शर्त, खुद की बहन भी नही आई

नई दिल्ली(उत्तराखंड पोस्ट) एक दुल्हन ने अपनी शादी में आने वाले मेहमानों के लिए ऐसी शर्त रख दी है कि ज्यादातर मेहमान उसकी शादी में जाने से कतरा रहे हैं।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेरिका में 26 साल की एक लड़की ने मेहमानों के लिए एंट्री फीस 50 डॉलर रखी जो कि 3500 रुपये के बराबर है।
 
दुल्हन ने शादी में आने वाले मेहमानों से रख दी ऐसी शर्त, खुद की बहन भी नही आई

नई दिल्ली(उत्तराखंड पोस्ट) एक दुल्हन ने अपनी शादी में आने वाले मेहमानों के लिए ऐसी शर्त रख दी है कि ज्यादातर मेहमान उसकी शादी में जाने से कतरा रहे हैं।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेरिका में 26 साल की एक लड़की ने मेहमानों के लिए एंट्री फीस 50 डॉलर रखी जो कि 3500 रुपये के बराबर है। 

लड़की ने तर्क दिया है कि 50 डॉलर की फीस ‘एक्सक्लूसिव गेस्ट लिस्ट’ बनाने और शादी में आने के लिए लाइन में न लगना पड़े इसके लिए रखी गई।दुल्हन की 19 साल की कजन डैन्टी शीप ने यह जानकारी सोशल मीडिया साइट पर शेयर की है।

डैन्टी शीप ने ने बताया कि उसने अपनी बहन से कहा कि अगर वो ऐसा करती है, तो वो शादी में नहीं आ पाएगी, क्योंकि ये ठीक नहीं है। यह मेहमानों का अपमान है। इसके बाद उसने ये बात डैन्टी के अंकल-आंटी को बताई तो उन्होंने कहा कि वो उसकी एंट्री फीस भर देंगे, लेकिन उसने शादी में शामिल होने से साफ इनकार कर दिया।दुल्हन ने शादी में आने वाले मेहमानों से रख दी ऐसी शर्त, खुद की बहन भी नही आई

पूरी घटना से दुखी डैंटी का कहना है कि उसकी कजिन मेहमानों से पैसे लेकर अपनी शादी पर होने वाले खर्च निकालना चाहती है।उसने लिखा कि अगर आप अपनी ही शादी का खर्च नहीं उठा सकते हैं तो इससे अच्छा है कि आप शादी ही ना करें।दुल्हन के इस रवैये की वजह उसे सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल किया जा रहा है। लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए इस जोड़े की आलोचना कर रहे हैं।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost 

 

 

 

 

From around the web