रातों रात करोड़पति बन गया भारतीय ड्राईवर, मिले 21.21 करोड़ रुपए

दुबई (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) दुबई में एक भारतीय ड्राइवर रातों रात करोड़पति बन गया है। केरल के रहने वाले जॉन वर्गिस 2016 में रोजगार के लिए दुबई गए थे और वहां पर एक निजि कंपनी में बतौर ड्राईवर काम रहे हैं।

जॉन वर्गिस को लॉटरी के 12 मीलियन दिरहम (लगभग 21.21 करोड़ रुपए) इनाम में मिले हैं। ड्राइवर की यह लॉटरी अबू धाबी में निकली है।

लॉटरी जीतने के बाद जॉन ने कहा कि जब उन्हें पता चला तो उन्हें यकीन नहीं हुआ कि वह इतने सारे रुपए जीत गए हैं। उन्होंने कहा कि हाल ही में अप्रैल फूल गया है तो उसने सोचा दोस्त मिलकर उसकी फिरकी ले रहे हैं। जॉन के पास इससे संबंधित एक फोन भी आया था तो उन्हें यह भी मजाक लगा। जॉन ने बताया कि वह अभी एक सामान्य सा फोन चला रहे हैं सबसे पहले वह एक स्मार्ट फोन लेना चाहते हैं।

जॉन के परिवार में बीवी और दो बच्चे हैं। वह चाहते हैं कि इस पैसे को वह अपने बच्चों की पढ़ाई पर खर्च करें। जॉन ने कहा कि वह इन पैसों को अपने खास दोस्तों और जरूरतमंद लोगों में भी बाटेंगे। इस लॉटरी के बाद से जॉन की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। (उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)