हल्द्वानी | इंदिरा ने बीजेपी को कोसा, कहा- मेयर पद पर कांग्रेस उम्मीदवार को इसलिए जिताएं

1961

हल्द्वानी [उत्तराखंड पोस्ट] उतराखंड में निकाय चुनाव में भाजपा औऱ कांग्रेस एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं। हल्द्वानी नगर निगम में मेयर पद के लिए कांग्रेस प्रत्याशी सुमित हृदयेश की मां और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने भाजपा उम्मीदवार जोगेन्द्र रौतेला के बहाने बीजेपी पर वार किया है।

इंदिरा ने कहा कि भाजपा के लोगों ने ही उनके हल्द्वानी नगर निगम मेयर प्रत्याशी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं, लेकिन इस पर भाजपा के पदाधिकारी चुप्पी साध गए हैं। कोई भी जवाब देने को तैयार नहीं है।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र में भाजपा का 11 साल से विधायक होने से सड़के, पेयजल जैसी मूलभूत समस्याओं का समाधान नहीं हो पाया है। मैं खुद जब उन क्षेत्रों का भ्रमण कर रही हूं तो हकीकत सामने आ रही। उन्होंने कहा कि क्षेत्र का विकास तभी संभव है जब कांग्रेस मेयर प्रत्याशी विजय हासिल करेगा।

आपको बता दें कि बीते विधानसभा चुनाव में इंदिरा हृदयेश के खिलाफ भी भाजपा ने जोगेन्द्र रौतेला को मैदान में उतारा था लेकिन वे चुनाव हार गए थे, ऐसे में इस बार जोगेन्द्र के सामने इंदिरा हृदयेश के बेचे सुमित हृदयेश सामने हैं तो इस सीट पर जंग रोचक होने की पूरी उम्मीद है।

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/

 

हल्द्वानी नगर निगम मेयर | समझिए जातिगत गणित, किसके हाथ में है जीत की चाबी ?