उत्तराखंड | इनोवा हादसे में बड़ा खुलासा, इस वजह से बही गाड़ी, उजड़ गया पूरा परिवार

रामनगर (उत्तराखंड पोस्ट) रविवार को उत्तराखंड के रामनगर स्थित जिम कार्बेट पार्क घूमने आ रहे दिल्ली के पर्यटकों की इनोवा कार उफनते गधेरे में बह गई, जिसके चलते तीन लोगों की मौत हो गई थी जबकि पांच लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया था।

इस पूरे हादसे का वीडियो जिसने भी देखा उसका दिल दहल गया। इनोवा कार उफनते गधेरे में फंसी हुई थी और उसमें सवार लोग की जान पर बन आई थी। काफी मशक्कत के बाद भी इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि इनोवा में सवार परिवार दिल्ली के शास्त्रीनगर का रहने वाला था। कार में बेकरी व्यापारी सुधीर गर्ग अपनी पत्नी शिखा गर्ग, बेटे अर्पित, साढ़ू विकास केडिया, साली रचना एवं उनकी बेटी सुहानी, साले योगेश अग्रवाल की बेटी वान्या और चालक संजय कूपर के साथ कॉर्बेट घूमने आए थे।

व्यापारी की पत्नी शिखा गर्ग की तस्वीर

ये लोग रविवार सुबह दिल्ली से अपनी इनोवा कार  से रामनगर के लिए चले थे। उन्हें मरचूला के सलोना रिजॉर्ट में जाना था। दोपहर करीब साढ़े तीन बजे वह धनगढ़ी नाले के पास पहुंचे तो नाला उफान पर था। जिसके बाद इनोवा कार के उफनाए नाले में बहने की खबर आई। कार को बहता देख स्थानीय लोग उनके बचाव में आगे आए, लेकिन सफलता नहीं मिली।

नीचे देखिए LIVE VIDEO-

रेस्क्यू टीम ने कार से व्यापारी सुधीर गर्ग, उनका बेटा अर्पित, साढ़ू की बेटी सुहानी, साले की बेटी वान्या एवं चालक संजय कपूर को टीम ने सकुशल बचा लिया, जबकि व्यापारी की पत्नी शिखा की मौत हो गई और साढ़ू विकास एवं उसकी पत्नी रचना तेज बहाव में बह गए।

अमर उजाला ने सूत्रों के हवाले से खबर छापी है कि धनगढ़ी नाले में पानी का बहाव अत्यधिक तेज था और दोनों ओर वाहनों की लाइन लगी थी। ऐसे में एक स्थानीय चालक लोगों की गाड़ियों को नाला पार रहा था। उसे ऐसा करते देख दिल्ली के पर्यटकों ने भी उससे उनकी कार को भी पार कराने को कहा। इस पर स्थानीय चालक ने कार नाले में उतारी तो कार का एक पहिया सड़क पर बने गड्ढे में जा गिरा। इससे कार एक तरफ झुक गई और नाले में अचानक पानी बढ़ गया। कार बहने लगी तो स्थानीय चालक किसी तरह कार से उतरकर निकल गया, लेकिन पर्यटक कार के साथ बह गए।

वहीं व्यापारी सुधीर गर्ग पत्नी की मौत से आहत हो गए। कहने लगे उनका परिवार उजड़ गया। यदि घूमने नहीं आते तो शायद यह हादसा नहीं होता।

उत्तराखंड | पहाड़ों में घूमने जा रहे हैं तो गलती से भी न करें ये MISTAKE, जान पर पड सकता है भारी

youtube Videos– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Follow Twitter Handle– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Like Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost