नौकरी | रेलवे में बंपर भर्ती, इस तारीख तक करें आवेदन

404

नई दिल्ली(उत्तराखंड पोस्ट) भारतीय रेलवे भर्ती बोर्ड ने मिनिस्टीरियल एवं आइसोलेटेड केटेगरीज में 1665 पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 22 अप्रैल तक बढ़ा दी है।

आरआरबी द्वारा जारी एक नवीनतम नोटिस में कहा गया है कि आवेदक अपने फॉर्म में योग्यता को भरने के लिए गलतियां कर रहे हैं, जिसके कारण 15 दिनों के लिए समय सीमा बढ़ा रहे हैं।

जानकारी के लिये ऑफिशियल वेबसाइट www.rrbcdg.gov.in पर क्‍लिक करें। 22 अप्रैल 2019 को ऑनलाइन नोटिफिकेशन जारी होंगे जिसमें एमआई नॉन-टेक्नीकल पदों की भर्तियों के बारे में जानकारी मिलेगी।

भारतीय रेलवे भर्ती बोर्ड के इन पदों पर अलग अलग एग्जाम पैटर्न, एलिजिबिलिटी और चयन प्रक्रियाएं होंगी। रेलवे में काम करने के इच्‍छुक लोगों के लिये और भी बड़ी खुशखबरी यह है कि रेलवे बोर्ड एमआई पदों के साथ साथ 2.5 लाख पदों पर भी भर्तियां करेगा। जिसमें से 1.3 लाख पदों पर लोगों ने ऑनलाइन फॉर्म भी भर दिये हैं। इन लोगों को एडमिट कार्ड  जल्‍द जारी हो सकता है।

साउथ सेंट्रल रेलवे ने जूनियर टेक्निकल एसोसिएट पदों की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार 24 अप्रैल 2019 को वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं।

.हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost