उत्तराखंड | पुलिस में नौकरी की चाह रखने वाले युवाओं के लिए सुनहरा मौका, जल्द निकलेगी भर्तियां

उत्तरकाशी (उत्तराखंड पोस्ट) पुलिस में नौकरी की चाह रखने वाले प्रदेश के युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है। प्रदेश में जल्द ही 1500 पुलिस जवानो की भर्ती होगी, इसकी जानकारी दो दिवसीय दौरे पर उत्तरकाशी पहुंचे डीजी अशोक कुमार ने दी।

जानकारी के मुताबिक रविवार को उत्तरकाशी पहुंचे डीजी आशोक कुमार जिला कलेक्ट्रेट सभागार पहुंचे। इस दौरान डीजी अशोक कुमार ने कहा है कि क्राइम रोकने के लिए जिले भर के सीसीटीवी कैमरा लगाने पर जोर दिया है। इससे क्राइम को शॉट आउट करने में आसानी हो सके। उन्होंने यातायात व्यवस्थाओं को चाक-चौबंद करने की बात।

डीजी ने कहा कि महिला अपराध के मामलों को पुलिस समय से निपटारा करें और अपराधों में अपराधों में अंकुश लगाने के लिए पुलिस सदैव तत्पर रहें। तााकि महिलाओं अपराधों में अंकुश लगे।

उन्होंने बताया आने वाले कुम्भ मेले में भारी पुलिस बल कि आवश्यकता पड़ेगी। इसको लेकर आने वाले कुछ समय मैं प्रदेश मैं 1500 पुलिस जवानों  की भर्ती होगी। उन्होंने उत्तरकाशी  पुलिस व्यवस्था के कार्यों की सराहना की है। इस दौरान दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक बिजल्वाण, एसपी पंकज भटट, मुख्य विकास अधिकारी प्रवेश डंडरियाल, जिला पंचायत सदस्य मनीष राणा, प्रदीप कैंतुरा, सहित उत्तरकाशी जिले के सभी कोतवाली थाने के थानाध्यक्ष  मौजूद थे।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost