BJP के इस महाराज की संपत्ति जानकर उड़ जाएंगे आपको होश !

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में चौबट्टाखाल विधानसभा से मौजूदा विधायक तीरथ सिंह रावत जोकि उत्तराखंड भाजपा के पूर्व अध्यक्ष भी रहे हैं, उनका टिकट काटकर सबको चौंका दिया था। तीरथ नाराज हो गए तो भाजपा ने डैमेज कंट्रोल की कवायद के तहत तीरथ सिंह को पार्टी का राष्ट्रीय सचिव बना दिया। अब ख़बरें एक क्लिक पर इस लिंक पर क्लिक कर Download करें Mobile App –https://play.google.com/store/apps/details?id=app.uttarakhandpost

भाजपा ने चौबट्टाखाल विधानसभा से सतपाल महाराज को अपना उम्मीदवार बनाया है। सतपाल महाराज पुराने कांग्रेसी रहे हैं और अब फिलहाल भाजपा के टिकट पर चुनावी मैदान में हैं। सतपाल महाराज के नाम में ही सिर्फ महाराज नहीं है, उनकी संपत्ति का जो आंकड़ा सामने आया है, उसके बाद आप मान जाएंगे कि सतपाल वाकई में महाराज हैं।

satpak maharaj

सतपाल महाराज उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव लड़ रहे 600 से ज्यादा उम्मीदवारों में सबसे अमीर प्रत्याशी हैं। सतपाल महाराज के नामांकन के दौरान दाखिल शपथपत्र के मुताबिक उनकी सम्पत्ति तकरीबन 80 करोड़ से ज्यादा मूल्य की है। जिनमे 73 करोड़ अचल और 6 करोड़ की चल संपत्ति है।  खास बात ये है कि सतपाल महाराज पर कोई देनदारी तक नहीं है।

SATPAL 1

SATPAL 2

SATPAL 3

वोट देने से पहले यहां जानिए कितने पढ़े-लिखे हैं आपके नेता जी ?

मैदान में 200 करोड़पति, कांग्रेस के 52 तो BJP के 48 उम्मीदवार करोड़पति

गजब उम्मीदवार | जेब में 500 रुपए लेकर ये बनने चले विधायक !