उत्तराखंड के लेफ्टिनेंट कर्नल नितेश का कश्मीर में निधन, घर में मचा कोहराम

नैनीताल (उत्तराखंड पोस्ट) कुपवाड़ा कश्मीर में तैनात उत्तराखंड के लेफ्टिनेंट कर्नल नितेश कपिल हार्ट अटैक से मौत हो गई। उनकी उम्र 52 साल थी और वह नैनीताल के निवासी थे।

जानकारी के अनुसार तल्लीताल नैनीताल निवासी लेफ्टिनेंट कर्नल नितेश कपिल कश्मीर के कुपवाड़ा में तैनात थे। बताया जा रहा है कि 7 मई की शाम परेड के दौरान एक्सरसाइज करते समय अचानक से उनके सीने में दर्द हुआ। जिसके बाद उन्हें नजदीकी चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

कर्नल की मौत की खबर सुनते ही उनके परिवार में कोहराम मच गया। उनकी पत्नी लता कपिल का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। जबकि वह अपने पीछे 17 साल का बेटा और 15 साल की बेटी को छोड़ गए हैं। उनका ससुराल रामनगर के छोई में हैं। उनकी पत्नी और बच्चे अपने ननिहाल आए हुए थे और लॉकडाउन की वजह से यहीं फंसे रह गए थे।

कर्नल नितेश के पार्थिव शरीर को जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले से हवाई जहाज द्वारा श्रीनगर लाया जाएगा। श्रीनगर से विशेष विमान के जरिए बरेली और वहां से सड़क रास्ते से रामनगर के छोई में स्थित उनके ससुराल लाया जाएगा। जहां से उनके प्रर्थिव शरीर को रामनगर विश्राम घाट में मुखाग्नि दी जाएगी।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/