कौशिक का इंदिरा पर पलटवार, आरोपों पर दिया ये जवाब

382

देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] कैबिनेट मंत्री और शासकीय प्रवक्ता मदन कौशिक ने नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश के आरोपों को खारिज किया है। दरअसल इंदिरा ने सरकार की आबकारी नीति पर सवाल उठाए थे। इंदिरा का कहना था कि  त्रिवेंद्र सरकार की आबकारी नीति में भ्रष्टाचार और एकाधिकार को पनाह दी गई है। साथ ही इंदिरा ने एनएच 74 घोटाले की जांच को लेकर सरकार की मंशा पर ही सवाल उठाए थे।

कौशिक ने इंदिरा के आरोपो को खारिज करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार ईमानदारी की राह पर चल रही है। आबकारी नीति को विपक्ष के सामने सदन के पटल पर रखा गया था। हमारी आबकारी नीति मे एकाधिकार वाली कोई बात नहीं है।

एनएच 74 मामले मे मदन कौशिक ने कहा कि एसआईटी जांच की सिफारिश सीबीआई ने ही की थी। जिसकी स्वीकृति सीएम ने दी थी और इसकी जानकारी मीडिया के जरिए सब को दी गई थी। कौशिक ने एसआईटी जांच पर भंरोसा करते हुए कहा कि जांच सही दिशा में चल रही है और एसआईटी जांच का बहुत जल्द सीबीआई परीक्षण करेगी। कौशिक ने नेता प्रतिपक्ष को भंरोसा दिलाते हुए कहा कि जैसा वे चाह रही है उन्ही की भावना के अनुरूप जांच होगी। दूध का दूध और पानी का पानी होगा। भाजपा सरकार ईमानदारी की राह पर है।

भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस त्रिवेंद्र सरकार का सिर्फ स्लोगन: कांग्रेस

(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)