उत्तराखंड | जहरीली शराब कांड के मुख्य आरोपी बाप-बेटा गिरफ्तार, खोला पूरा राज

180

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के हरिद्वार और पड़ोसी राज्य यूपी के सहारनपुर जिले में 100 से अधिक लोगों को मौत की नींद सुलाने वाले शराब कांड के मुख्य आरोपी बाप-बेटे को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

एसएसपी जन्मेजय खंडूड़ी ने बताया कि पुलिस ने दोनों को भगवानपुर से गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि सरदार हरदेव सिंह और सुखविंदर ने खुद अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

आपको बता दें कि रविवार को भी पुलिस ने शराब खरीदकर उत्तराखंड में बेचने के आरोप में एक बाप-बेटे को गिरफ्तार किया था।

पुलिस के मुताबिक सरदार हरदेव सिंह ने बताया कि पांच से छह दिन पहले अर्जुन पुत्र नारायण से एक ड्रम यानी 200 लीटर शराब 26000 रुपये में खरीदी थी। जिसमें से 50 लीटर शराब अलग निकालकर उसमें 50 लीटर पानी मिलाया गया था। उसका रंग दूधिया हो गया था। उसमें से 35 लीटर शराब बाल्लूपुर गांव के सोनू पुत्र फकीरा को बेची थी। साथ ही 35 लीटर शराब सहारनपुर के पिंटू को बेची थी। 30 लीटर शराब हमारा ही साथी सहारनपुर बेचने गया था।

शराब में से काफी बदबू आने और रंग हल्का होने पर अर्जुन को 150 लीटर शराब वापस कर दी गई थी। इसी शराब को पीने से दोनों राज्यों में लोगों की मौत हुई है। इसलिए ही हम दोनों पिता-पुत्र फरार हो गए थे। पुलिस का कहना है कि अभी इस मामले में अर्जुन की तलाश की जा रही है।

Follow us on twitter –https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/