सहकर्मी मेजर ने महिला सैन्‍य अफसर के साथ किया रेप, पुलिस ने दर्ज किया मामला

1796

बेंगलुरू (उत्तराखंड पोस्ट) एक महिला सैन्‍य अफसर ने अपने सहकर्मी मेजर पर रेप का अरोप लगाया है। महिला सैन्‍य अफसर ने इसकी शिकायत पुलिस से की जिसके बाद पुलिस ने सेवारत मेजर के खिलाफ रेप और मारपीट का केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने बताया कि 4 फरवरी को उसने अपने एक सीनियर के घर पर पार्टी अटेंड की और उसके बाद घर लौट आई। आरोपी मेजर ने उसे फोन करके ड्राइव पर चलने को कहा। पीड़िता ने कहा कि उसे भूख लग रही थी और उसने सोचा कि बाहर जाकर कुछ खाने को मिल जाएगा। इसके बाद महिला मेजर की कार में बैठकर पूर्वी बेंगलुरु स्थित ओल्‍ड एयरपोर्ट रोड की ओर गई। यहां आरोपी ने कार को एक सुनसान इलाके में पार्क कर दी और दोनों ने शराब पी। महिला का कहना है कि इसके बाद मेजर उसके साथ छेड़छाड़ और दुर्व्‍यवहार करने लगा। महिला के विरोध करने पर मेजर ने उसे पीटा।

पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, जब महिला ने उसे घर छोड़ने को कहा तो आरोपी ने कार तो स्‍टार्ट की लेकिन कुछ दूर जाकर रोक दी और कार की पिछली सीट पर महिला के साथ रेप किया। इसके बाद देर रात आरोपी मेजर ने पीड़िता को उसके घर छोड़ दिया।

इसके बाद पीड़िता ने अपने सीनियर अफसरों से मिलकर मौखिक शिकायत दर्ज कराई और उसे कमांड हॉस्पिटल में भर्ती कर दिया गया। जब बेंगलुरु पुलिस को घटना की जानकारी हुई तो वह पी‍ड़िता का बयान दर्ज कराने पहुंची लेकिन पी‍ड़िता ने यह कहते हुए इनकार कर दिया कि वह अपने वरिष्‍ठ अधिकारियों से ही इसकी शिकायत करेगी। हालांकि, इसके बाद पी‍ड़ित महिला सैन्‍य अफसर 15 फरवरी को पुलिस के पास पहुंची और शिकायत दर्ज कराई क्‍योंकि सेना में कोर्ट ऑफ इन्‍क्‍वॉयरी के लिए एफआईआर की जरूरत होती है। पुलिस ने रेप और मारपीट का मामला दर्ज किया है।

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/