पति करता था रेप और वीडियो बनाकर बेचती थी पत्नी, अब तक 45 लड़कियों को बना चुके थे शिकार

1499

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) पाकिस्तान के रावलपिंडी में पुलिस ने एक कपल को गिरफ्तार किया है जिन पर कई दर्जन ल़ड़कियों से रेप और उसका वीडियो बनाकर बेचने का आरोप लगा है। आरोपी कासिम जहांगीर ने 45 लड़कियों के साथ यौन शोषण की बात कबूल ली है।

पुलिस ने आरोपी कासिम जहांगीर और उसकी पत्नी किरण महमूद को गिरफ्तार कर लिया है। कपल लड़कियों के यौन शोषण के दौरान फोटोज और वीडियो बना लेते थे। अश्लील फोटो-वीडियो को एडल्ट साइट पर बेच दिया जाता था। आरोपी कपल ने कम से कम 10 पीड़ितों के वीडियो बनाने की बात स्वीकार की है।

यह मामला तब सामने आया जब अल्लामा इकबाल ओपन यूनिवर्सिटी की एक एमएससी की छात्रा ने इस कपल का शिकार होकर पुलिस से शिकायत की। MSC में पढ़ने वाली शादीशुदा छात्रा ने शिकायत में कहा था कि उसे जॉर्डन कॉलेज के बाहर से किडनैप कर लिया गया। चाकू दिखाकर धमकाया गया और छात्रा को आरोपियों के घर लाया गया। उसके साथ कासिम ने रेप किया। किरण ने इस दौरान वीडियो बना लिए। बाद में पीड़ित छात्रा को वीडियो और फोटो दिखाकर ब्लैकमेल किया गया और रात में ही छोड़ दिया गया।

DEMO PIC

बताया गया क  आरोपी ने स्वीकार किया है कि वह 8 से 12 साल की लड़कियों के साथ भी अपराध को अंजाम देता था। आरोपियों के घर से पुलिस ने लड़कियों के आपत्तिजनक वीडियो और फोटोज बरामद कर लिए हैं। पुलिस ने बताया कि कपल ने वीडियो और फोटोज एक इंटरनेशनल पोर्न वेबसाइट को बेच दिए थे।

किरण को जहां न्यायिक हिरासत में अदिआला जेल भेज दिया गया, वहीं कासिम को पुलिस रिमांड में रखा गया है। पुलिस अधिकारी ने कपल से जुड़ी घटनाओं के लिए अलग-अलग मामले दर्ज करने के आदेश दिए हैं। पुलिस ने कहा है कि लैपटॉप, हार्डडिस्क, 2 मोबाइल फोन जब्त करके फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। बेड शीट्स, टिश्यू पेपर और अन्य कागजात भी डीएनए जांच के लिए दिए गए हैं।

youtube Videos– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Follow Twitter Handle– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Like Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost