दिल दहला देने वाली खबर | प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को जिंदा जलाया, सदमे से मां की भी मौत

293

हरदोई (उत्तराखंड पोस्ट) पड़ोसी राज्य यूपी के हरदोई जिले से एक सनसनी मचा देने वाली खबर सामने आयी है। यहां अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गए युवक को लड़की के घरवालों ने चारपाई से बांधकर जिंदा जला दिया जिसके बाद युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बेटे की मौत की खबर मिलते ही मां ने सदमे में मौत हो गयी।

जानकारी के मुताबिक यह मामला कोतवाली शहर इलाके के भदैचा गांव का है। बताया गया कि बीते शनिवार रात को मोनू अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था, जहां उसे लड़की के घरवालों ने रंगे हाथों पकड़ लिया। उसके बाद सबने मिलकर मोनू को चारपाई से बांध दिया और उसे जिंदा जला दिय। मोनू की चीख सुनकर गांववालों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मोनू को प्रेमिका के घरवालों से आजाद कराकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए लखनऊ रेफर कर दिया गया। लेकिन रास्ते में ही मोनू ने दम तोड़ दिया। बेटे की मौत की खबर सुनते ही अस्पताल में भर्ती उसकी बीमार मां की भी सदमे से मौत हो गई।

फिलहाल पुलिस लड़की समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर मामले में उनसे पूछताछ कर रही है। बताया गया कि लगभग 6 साल पहले प्रेमी जोड़ा घर से फरार हो गया था, लेकिन तब लड़की के घरवाले उन्हें ढूंढकर वापस ले आए थे।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost