ट्रक में 50 लाख रुपए के सिक्के लेकर BMW खरीदने पहुंचा ये शख्स, जानिए फिर…

1502

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने अपनी मनपसंद कार खरीदने के लिए 50 लाख रुपए के सिक्के जमा करके रखे हुए थे।

जी हां, ये कहानी है चीन की, यहां पर एक शख्स 48 हजार युआन यानी कि 50 लाख रुपये की कीमत की BMW कार खरीदने पहुंचे। इन सिक्कों को कार के शोरुम तक पहुंचाने के लिए उन्होंने बकायदा एक ट्रक किराये पर लिया गया। उसमें 900 किलो वजन के ये सिक्के भरे और कार के शोरुम पर लेकर पहुंच गए।

इतनी बड़ी रकम को देखकर दुकानदार भारी टेंशन में आ गया कि इतने सारे सिक्के लेकर क्या करूंगा, कौन से बैंक इन्हें अपने यहां जमा करने देगा।

जो ग्राहक इतने सारे सिक्के लेकर पहुंचा था, उसने दुकानदार को बताया कि आपके ब्रांड की कार खरीदने का सपना मैं कई सालों से देख रहा हूं। इसके लिए दिन रात मेहनत की, पाई-पाई जोड़ी और तब जाकर कार खरीद पाया। चीनी शख्स की यह बात सुनने के बाद दुकानदार तैयार हुआ। तब जाकर शख्स का सपना पूरा हो पाया।

रकम इतनी बड़ी थी कि इसे शोरुम में लाने से पहले चार दिनों तक गिना गया। शोरुम मालिक ने भी बैंक के 11 कर्मचारियों को बुलाया, जो 10 घंटे तक लगातार गिनते रहे। गिनती पूरी होने के बाद उस शख्स को कार की चाबी दी गई।

Follow us on twitter – https://twitter।com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www।facebook।com/Uttrakhandpost/