गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथ पकड़ा गया पति, बोला- साथ में थी बहन, मिली ये सजा

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) एक व्यक्ति को अफेयर की बात छुपाना भारी पड़ गया और उन पर न्याय प्रक्रिया में बाधा डालने के लिए मुकदमा चलाया गया। असल में नवल भंडारी नाम के शख्स को एक बीच पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ संबंध बनाते पकड़ा गया था लेकिन उन्होंने आरोपों को यह कहते हुए खारिज कर दिया कि साथ में उनकी बहन थी।

आजतक की खबर के अनुसार उत्तरी पूर्व इंग्लैंड में रहने वाले नवल भंडारी ने अफेयर छुपाने के लिए बहन को भी झूठ बोलने को तैयार कर लिया। उनकी बहन आशु कुंद्रा ने कहा कि वह घटना के दिन उनके साथ थीं और नवल निर्दोष हैं।

झूठ बोलने के लिए नवल भंडारी पर कोर्ट में मुकदमा चलाया गया. बीच पर उन्हें देखने वाले लोगों ने गवाही दी थी और कहा था कि 53 साल के आरोपी नवल कार में सेक्स कर रहे थे। बच्चों के साथ बीच पर घूम रहे लोग उनके व्यवहार से गुस्से में आ गए थे।

Representative image

जब पब्लिक सेक्स के लिए उन पर आरोप लगाए गए तो उन्होंने झूठ बोला। इसके बाद पुलिस को बेवकूफ बनाने के लिए उन पर कार्रवाई की गई। नवल को 6 महीने की सस्पेंडेड सजा सुनाई गई।

नवल और उनकी 61 साल की बहन ने न्यूकैसल क्राउन कोर्ट में इसी हफ्ते स्वीकार कर लिया कि उन्होंने न्याय प्रक्रिया में बाधा डाला। नवल की सजा को डेढ़ साल के लिए स्थगित रखा गया है। वहीं, बहन को 2 महीने की सस्पेंडेड सजा दी गई।

Youtube Videos– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Follow Twitter Handle– https://twitter.com/uttarakhandpost                              

Like Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost