युवक ने शिवलिंग पर चढ़ाई अपनी जुबान, चमत्कार मानकर नारियल और अगरबत्ती लेकर पहुंचे लोग

रायपुर (उत्तराखंड पोस्ट) आज सावन का पहला सोमवार है। आज मंदिरों में भोलनाथ के भक्त दर्शन करने पहुंच रहे है। लेकिन इस बीच एक सनसनीखेज खबर सामने आयी है जिसके मुताबिक एक युवक ने अपनी जुबान काटकर शिवलिंग पर चढ़ा दी।

जानकारी के मुतबिक यह मामला छत्तीसगढ़ में के कोरबा के करतला-सेन्द्रीपाली का है जहां लक्ष्मी प्रसाद नाम के युवक ने अपनी जुबान काटकर शिवलिंग में चढ़ा दी। लोगों के मुताबिक यवुक बहुत बड़ा शिव भक्त है और भगवान शिव की अराधना करता है।

गांव वालों ने बताया, रविवार को लक्ष्मी घर से बिना बताए निकला था। जब वो काफी देर तक वापस नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। जब लोग उसे तलाश करते हुए गांव के बाहर पहुंचे तो वो एक नाले के पास खुले मैदान में शिवलिंग लेकर बैठा था। जब लोग लक्ष्मी के नजदीक पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उसने शिवलिंग के ऊपर कटी हुई जुबान चढ़ा रखी है। जब परिजनों ने उससे बात करने की कोशिश की तो वो इशारों में जवाब देने लगा। इससे लोग समझ गए कि ये जुबान उसी की है।

मामला सामने आने के बाद गांव को लोग इसे चमत्कार मान रहे हैं। गांव के लोग उसके पास नारियल फूल और अगरबत्ती लेकर पहुंच रहे हैं साथ ही कुछ ग्रामीणों ने लक्ष्मी प्रसाद के लिए तंबू भी लगा दिया है।

Youtube Videos– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Follow Twitter Handle– https://twitter.com/uttarakhandpost                              

Like Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost