आरोपी ने पुलिस को दिया बयान, इस वजह से केजरीवाल को मारा थप्पड़

2360

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) नई दिल्ली लोकसभा सीट अंतर्गत मोतीनगर विधानसभा में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी बृजेश गोयल के समर्थन में रोड शो कर रहे सीएम अरविंद केजरीवाल को सुरेश नाम के शख्स ने शनिवार को थप्पड़ मार दिया। अब आरोपी सुरेश ने पुलिस को बयान दिया है कि उसे थप्पड़ क्यों मारा।

आरोपी सुरेश ने पुलिस को बताया कि वह केजरीवाल को नही बल्कि आप विधायक शिवचरण गोयल को थप्पड़ मारने चाहता था लेकिन गलती से केजरीवाल को लग गया​।

मिली जानकारी के मुताबिक सुरेश से मोती नगर थाने में सख्ती से पूछताछ हुई। डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने जानकारी दी कि आरोपी सुरेश कैलाश पार्क में स्पेयर पार्ट्स का काम करता है।

आम आदमी पार्टी का कहना है कि यह अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में बड़ी चूक है। हम इस कायराना हमले की निंदा करता हैं। विपक्षी पार्टी की इस हरकत से हमारी पार्टी डरने वाली नहीं है और हम लोगों के लिए काम करते रहेंगे। वहीं, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि क्या मोदी और अमित शाह अब केजरीवाल की हत्या करवाना चाहते हैं?

मनीष सिसोदिया ने अपने ट्वीट में लिखा कि 5 साल सारी ताक़त लगाकर जिसका मनोबल नहीं तोड़ सके, चुनाव में नहीं हरा सके..अब उसे रास्ते से इस तरह हटाना चाहते हो कायरो! ये केजरीवाल ही तुम्हारा काल है।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करेंhttp://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

मारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/