बदमाशों ने पुलिस टीम पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, डीएसपी समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद

कानपुर (उत्तराखंड पोस्ट) कानपुर में एक हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

 

जिसमें डीएसपी देवेंद्र मिश्रा और थाना प्रभारी समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए जबकि एसओ बिठूर समेत 6 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं जिन्हें रीजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है सभी की हालत गंभीर बनी हुई है।

 

पुलिस की यह टीम देर रात हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को पकड़ने के लिए गई थी। खबर मिलने के बाद एसएसपी और आईजी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं। फरेंसिक टीम भी यहां छानबीन में जुट गई है।

पुलिस की टीम जब इस हिस्ट्री शीटर के यहां दबिश देने पहुंची तो दुबे की गैंग के लोग यहां घात लगाकर पुलिस का इंतजार कर रहे थे। इससे पहले पुलिस अपनी कार्रवाई को अंजाम देती कि इन अपराधियों ने उस पर गोलियां बरसा दीं।

गैंग के सदस्यों ने पुलिस को चारों ओर से घेर लिया था। पुलिस को ऐसे हमले की उम्मीद नहीं थी। बताया जा रहा है कि विकास दुबे यहां से फरार हो गया है।

पुलिस ने राज्य के सभी बॉर्डर सील कर दिए हैं।इलाके के डीएम ने बताया कि पुलिस की इस टीम में एक सीओ, एक एसओ, 2 एसआई और 4 जवान शहीद हुए हैं।

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPostTwitter– https://twitter.com/uttarakhandpost

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/