हल्द्वानी में मारा गया घर में घुसा एक आतंकी, तीन जिंदा गिरफ्तार !

63891

अमूमन शांत माने जाने वाली देवभूमि के हल्द्वानी शहर में मंगलवार को आतंकवादियों के घुसने की खबर से हड़कंप मच गया। अब ख़बरें एक क्लिक पर इस लिंक पर क्लिक कर Download करें Mobile App – उत्तराखंड पोस्ट

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और एटीएस की टीम ने मकान की घेराबंदी कर एक घर में घुसे आतंकियों में से एक को मार गिराया जबकि तीन को जिंदा गिरफ्तार कर बंधक परिवार को मुक्त कराया। इस खबर ने आपके भी होश उड़ा दिए होंगे लेकिन घबराइए नहीं ये हकीकत नहीं असल में एक मॉक ड्रिल थी।

ऐसे हुई मॉक ड्रिल | हल्द्वानी के बद्रीपुरा इलाके में सुबह करीब छह बजे एक व्यक्ति ने पुलिस आवासों में हथियार बंध बदमाश घुसने की सूचना दी। इस पर एसएसपी ने तुरंत क्विक रिएक्शन टीम गठित कर मौके पर भेजी। खबर थी कि एक व्यक्ति को गोली मारी गई है और एक घर में कई लोगों को बंधक बनाया गया है। बदमाशों के पास भारी मात्रा में गोला बारूद और हथियार होने की खबर थी। ऐशे में पीएसी की 31 वीं बटालियन से एंटी टेरिरिस्ट स्क्वायड की टीम बुलाई गई। साथ ही उस इलाके को जीरो जोन घोषित कर लोगो की घरों में ही रहने की अपील की गई। कुछ लोगो को घरो से सकुशल निकालकर सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया।

करीब तीन घंटे चली मुठभेड़ के बाद एटीएस ने एक आतंकवादी को मार गिराया गया, जबकि तीन को जिंदा गिरफ्तार कर चार लोगों को आतंकवादियों के चुंगल से सकुशल मुक्त कराया।