उत्तराखंड | 8 साल के बेटे ने मां पर लगाया बंधक बनाने का आरोप, भाई और दादी को भेजा वीडियो

रूड़की (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के रुड़की से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसके मुताबिक यहां एक 8 साल के बच्चे ने अपनी ही मां पर उसे बंधक बनाने का आरोप लगाया है। बच्चे ने अपने बड़े भाई के मोबाइल पर ऑडियो और वीडियो कॉल भेजकर खुद को बरेली में बंधक बनाने की बात बताई है। साथ ही भाई व अपनी दादी से बंधनमुक्त कराने की गुहार लगाई है।

इस पर दादी और बड़े भाई ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को ऑडियो व वीडियो दिखाते हुए उसे बंधनमुक्त कराने की गुहार लगाई है। पुलिस शिकायत के आधार पर मामले की जांच कर रही है। साथ ही बच्चे से संपर्क करने का प्रयास कर रही है। वीडियो में बच्चा बोल रहा है कि उसकी मां ने उसे किसी दूसरे व्यक्ति के पास रखा हुआ है। उसकी मां उसे अपने साथ नहीं रख रही है। आरोप लगाया कि उसे पिछले छह माह से एक कमरे में बंधक बनाकर रखा गया है।

पुलिस के मुताबिक क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला के पति की कुछ साल पहले मौत हो गई थी। महिला के दो बेटे हैं। महिला ने पति की मौत के बाद बरेली में दूसरी शादी कर ली। महिला अपने बड़े बेटे को दादी के पास छोड़ गई थी, जबकि अपने पांच साल के छोटे बेटे को साथ ले गई थी। तभी से महिला बरेली में रह रही है। इसके तीन साल बाद यह मामला सामने आया है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost