ग्राम प्रधान का चुनाव लड़ चुके शख्स ने की युवक की हत्या, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

108

मंगलौर (उत्तराखंड पोस्ट) मंगलौर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसके मुताबिक यहां पर ट्रैक्टर-ट्रॉली में गन्ना भर रहे ग्रामीण की गांव के ही एक व्यक्ति ने मामूली कहासुनी के बाद लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर हत्या कर दी।

हत्या के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने पर गांव में तनाव की स्थित है। इसी बीच गुस्साए परिजनों ने आरोपी के घर पर हमला बोल दिया। इसके बाद गुस्साए परिजनों ने आरोपी के घर पर हमला बोल दिया। साथ ही हाईवे पर जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही पुलिस, पीएसी मौके पर पहुंची और परिजनों को समझाकर बुझाकर जाम खुलवाया।

पुलिस के अनुसार, मंगलौर कोतवाली क्षेत्र स्थित मंडावली गांव निवासी जव्वाद हसन (45) ने गांव में ही ठेके पर खेती की जमीन ली है। साथ ही वह अपनी ट्रैक्टर-ट्रॉली किराये पर चलाता था। मंगलवार शाम करीब पांच बजे जव्वाद अपने खेत में ट्रैक्टर-ट्रॉली में गन्ना भर रहा था। इसी बीच गांव का ही अनुज उर्फ नीलू उसके पास पहुंचा और जव्वाद से किराये पर ट्रैक्टर-ट्रॉली देकर उसका गन्ना मिल में डालने की बात कही।

जव्वाद ने उसका गन्ना बुधवार को मिल में डालने की बात कही, लेकिन नीलू ने मंगलवार शाम को ही गन्ना मिल में डालने का दबाव बनाया। इसे लेकर दोनों की आपस में बहस हो गई। आरोप है कि इसी बीच नीलू ने अपना लाइसेंसी रिवाल्वर निकालकर जव्वाद के सीने से सटाकर गोली चला दी। गोली लगते ही जव्वाद लहूलुहान होकर खेत में गिर गया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पता चला है कि आरोपी अनुज उर्फ नीलू ग्राम प्रधान का चुनाव भी लड़ चुका है। जिसमें वह हार गया था।