पिथौरागढ़ में दिल दहला देने वाला हादसा, स्कूल बस ने नर्सरी छात्र को कुचला

483

पिथौरागढ़ (उत्तराखंड पोस्ट) शुक्रवार दोपहर को पिथौरागढ़ में दर्दनाक हादसे में नर्सरी के छात्र के मौत हो गई। गंभीर हालत में बच्चे को परिजन व प्रत्यक्षदर्शी उसे अस्पताल लेकर गए। वहां डॉक्टरों ने जांच के बाद बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार खान कॉलोनी लिंठ्यूड़ा निवासी अली खान का छह वर्षीय पुत्र दारेन एशियन स्कूल में नर्सरी में पढ़ता था। बड़ा बेटा कासिम अली इसी स्कूल में सातवीं कक्षा का छात्र है और पत्नी नसीम बानो भी यहां शिक्षिका हैं।

दोपहर साढ़े तीन बजे दारेन बस में सवार होने के लिए जैसे ही स्कूल के गेट से बाहर निकला तो स्कूल की बस ने उसे टक्कर मारकर गिरा दिया। बड़े भाई कासिम ने शोर मचाया, लेकिन चालक नहीं रुका।

इससे दारेन बस के पिछले टायर के नीचे आ गया। इस बीच कासिम ने टायरों के बीच हाथ डालकर भाई को बचाने की कोशिश भी की, लेकिन वह नाकाम रहा। चिल्लाने की आवाज सुनकर बच्चों की मां नसीम बानो भी बाहर आ गईं।

इस पर भी चालक नहीं रुका। नसीमा बानो किसी व्यक्ति की बाइक पर दोनों बच्चों को लेकर तत्काल अस्पताल पहुंचीं, लेकिन तब तक दारेन दम तोड़ चुका था। सूचना पर अस्पताल में सैकड़ों लोगों का जमावड़ा लग गया। लोग चालक और विद्यालय प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे।


Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/