फ्रिज में बंद कर नौकर ने 91 साल के बुजुर्ग को किया था किडनैप, अब किया ये खुलासा

118

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) बीते सोमवार को दिल्ली के ग्रेटर कैलाश से नौकर ने 91 साल के बुजुर्ग को रेफ्रिजरेटर में बंद करके उठा ले गया था।मामले में पुलिस ने देर रात छापेमारी कर मुख्य आरोपी किशन व टेंपो चालक प्रदीप शर्मा, दीपक यादव, सर्वेश, प्रभु दयाल को गिरफ्तार कर लिया।

सूत्रों के मुताबिक,पहले इस बात की आशंका थी कि कृष्ण खोसला का उनके नौकर किशन ने ही अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर अपहरण कर लिया है। खोसला को बेहोशी की हालत में घर में मौजूद फ्रीज को खाली कर उसी के अंदर बंद कर ले जाया गया है। अब इस बात की आशंका जताई जा रही है कि बुजुर्ग की हत्या घर में ही की गई और फिर फ्रिज में बंद करके उनकी लाश ले जाई गई।

पुलिस पूछताछ में किशन ने खुलासा किया है कि बुजुर्ग की पत्नी को नशीला पदार्थ सूंघाकर घटना को अंजाम दिया। जब वह बेहोश हो गई तो बुजुर्ग की गला दबाकर हत्या की गई।

इसके बाद पुलिस से बचने के लिए फ्रिज में शव को डाला और संगम विहार ले गए। कहा जा रहा है कि ऐसा आरोपियों ने इसलिए किया ताकि किसी को शक न हो और बदबू आसपास फैले।संगम विहार में कुछ दिन पूर्व किशन ने एक मकान किराए पर लिया था। उसके आंगन में शव गाड़ दिया।

आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने देर रात शव बरामद करने का प्रयास किया। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, मामले की छानबीन चल रही है। उधर, घटना में और भी आरोपियों के शामिल होने की संभावना है, जिसके लिए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।


.Youtube Videos– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Follow Twitter Handle– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Like Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost