इस वजह से समुद्र में गिरा विमान, पायलट गर्लफ्रेंड संग बनाने लगा वीडियो, देखिए

नई दिल्ली  (उत्तराखंड पोस्ट) अमेरिका के उत्तरी कैलिफोर्निया में एक विमान दुर्घटनाग्रस्त होकर समुद्र में गिर गया। इसके बाद विमान के पायलट ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया।

जानकारी के अनुसार, उत्तरी कैलिफोर्निया के तटीय क्षेत्र हॉफ मून बे में एक छोटा एयरक्राफ्ट बीई-36 दुर्घटनाग्रस्त होकर समुद्र में गिर गया। इस विमान के पायलट ने बिना कोई भय महसूस किए, विमान के विंग पर खड़े होकर इसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। पायलट द्वारा बनाया गया वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पायलट के साथ उसकी महिला मित्र भी विमान में सवार थी। खबरों की माने तो, पायलट डेविड लेश ने कहा कि वो और उनकी दोस्त कायला ने गोल्डन गेट ब्रिज और खाड़ी के ऊपर से उड़ने का प्लान बनाया था। लेश ने कहा कि जैसे ही विमान का इंजन फेल हुआ तो, मुझे पता चला गया कि कुछ गड़बड़ है। इसके बाद मैं समझ कि हमारे पास बचने के लिए सिर्फ 1-2 मिनट है।

हालांकि, इंजन फेल का पता चलने पर डेविड लेश और कायला दोनों समुद्र में कूद गए। इसके करीब आधे घंटे बाद कोस्टगार्ड के अधिकारियों ने दोनों को बचाया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लेश ने कहा कि मैं अपने आपको बहुत भाग्यशाली मानता हूं कि हम दोनों बच गए।

Youtube Videos– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Follow Twitter Handle– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Like Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here