उत्तराखंड | पुलिस ने की बड़ी कारवाई, फार्म में कच्ची शराब बेचते धरा गांव का उप प्रधान, गिरफ्तार

398

रुद्रपुर (उत्तराखंड पोस्ट) उधमसिंहनगर के रुद्रपुर से एक बड़ी खबर सामने आयी है जिसके मुताबिक यहां के  कोतवाली क्षेत्र के धौलपुर गांव में अवैध कच्ची शराब बिक्री की सूचना पर पुलिस ने गांव में छापा मार कर गांव के उप प्रधान को रंगे हाथों अवैध रूप से शराब बेचते गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक उप प्रधान लंबे समय से अवैध शराब की बिक्री कर रहा था। रम्पुरा चौकी क्षेत्र में भी पुलिस ने छापा मारकर 135 पाउच कच्ची शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह सीओ सिटी हिमांशु शाह को धौलपुर गांव में कच्ची शराब बेचने की सूचना मिली। उन्होंने एसएसआई कमलेश भट्ट के नेतृत्व में गठित कर मौके पर भेजी। टीम ने धौलपुर क्षेत्र में छापा मारकर जाफरपुर स्थित निर्माणाधीन पावर हाउस के पास कच्ची शराब बेचते धौलपुर गांव के उप प्रधान हरनाम सिंह उर्फ राजू को गिरफ्तार कर लिया। उप प्रधान के पास से पुलिस ने 85 पाउच भी बरामद किए हैं।

पुलिस ने अवैध शराब का गढ़ माने जाने वाले बिंदुखेड़ा क्षेत्र में भी छापा मारकर 50 लीटर अवैध शराब बरामद की है।  छापे की भनक लगने पर शराब तैयार करने वाला गुरचरन सिंह फरार हो गया। गुरचरन सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस उसकी धरपकड़ में जुटी है। पुलिस ने बताया कि अवैध शराब बेचते पकड़ा गया धौलपुर गांव का उप प्रधान हरनाम सिंह अपने फार्म पर लंबे समय से अवैध शराब की बिक्री करता था। हरनाम से पूछताछ के बाद कुछ अन्य शराब तस्करों के नाम भी सामने आए हैं।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost                              

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost