हल्द्वानी | 100 दिन बाद भी पूनम हत्याकांड की गुत्थी अनसुलझी, अब 4 लोगों का होगा पॉलीग्राफ टेस्ट

766

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट)   हल्द्वानी के गोरापड़ाव क्षेत्र के हरिपुर पूर्णानंद गांव में 27 अगस्त 2018 की रात हुए पूनम हत्याकांड को 100 दिन पूरे हो चुके हैं लेकिन इस चर्चित हत्याकांड में पुलिस के हाथ अब भी खाली हैं।

आपको बता दें कि 27 अगस्त की रात को कारोबारी लक्ष्मी दत्त पांडे की पत्नी पूनम पांडे की बदमाशों ने निर्मम हत्या कर दी थी। बदमाश उसकी बेटी अर्शा को गंभीर रूप से घायल कर गए थे। बदमाश घर से अपने साथ बंदूक और स्कूटी भी ले गए, हालांकि पुलिस ने तीन दिन बाद स्कूटी बरामद कर ली थी लेकिन हत्याकांड का खुलासा करने में पुलिस नाकाम साबित हुई है।

इस मामला का नैनीताल हाईकोर्ट ने स्वत: संज्ञान लेकर एसआईटी गठित कर जांच के आदेश दिए थे। इसके बाद नैनीताल जिला पुलिस से लेकर एसटीएफ, एसआईटी और पीएचक्यू स्तर पर जांच और मॉनीटरिंग हुई थी। बावजूद इसके पुलिस के हाथ अभी तक कुछ नहीं लगा है।

पुलिस अब मामले में कुछ लोगों पर पॉलीग्राफ टेस्ट का प्रयोग कराने की तैयारी कर रही है। शुरुआत में 4 लोगों की टेस्ट किया जाएगा। पुलिस को उम्मीद है कि पॉलीग्राफ टेस्ट से इस हत्याकांड की परतें खुलेंगी और उसके हाथ अपराधियों के गिरबान तक पहुंचेंगे।

भट्ट का इंदिरा हृदयेश पर निशाना, कहा स्टिंग दिखाएं या बयानबाजी बंद करें

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/

स्टिंग के पीड़ित रहे हरीश रावत की पीड़ा, बोले- उत्तराखंड भी एक आश्चर्यजनक भूमि है…