रोहित शेखर तिवारी हत्याकांड | रोहित और मां उज्जवला के फोन से मिली रिकॉर्डिंग से खुला बड़ा राज, जानिए

413

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) रोहित शेखर तिवारी की हत्या मामले में नया खुलासा सामने आया है। अपूर्वा के खिलाफ पुलिस को बड़े सबूत हाथ लगे है। रोहित शेखर व उसकी मां उज्जवला को मोबाइल में बातचीत रिकार्डिंग करने की आदत थी और दोनों के फोन से 10 से 12 ऐसी मोबाइल रिकार्डिंग मिली हैं जिसमें रोहित कह रहा है कि उसकी जान को अपूर्वा से खतरा है और अपूर्वा उसे मार देगी।

बताया गया कि रोहत और उसकी मां उज्जवला तिवारी को फोन में रिकॉर्डिंग करने की आदत थी। यही आदत अपूर्वा के खिलाफ बड़ा सबूत बन गई है। दिल्ली पुलिस ने मोबाइल रिकार्डिंग को आरोप पत्र का हिस्सा बनाया है। पुलिस ने रोहित व उज्जवला के मोबाइलों को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा हुआ है।

अपूर्वा से जान का खतरा वाली बात रोहित ने कई लोगों को कही है। इसके अलावा रोहित की मां उज्जवला के मोबाइल से भी कुछ रिकार्डिंग मिली है। उज्जवला के मोबाइल रिकार्डिंग से पता चल रहा है कि रोहित की जान को खतरा था।

अब फोरेंसिक जांच से ही पता लगेगा कि रिकार्डिंग में आवाज रोहित की है या नहीं। दिल्ली पुलिस ने मोबाइल रिकार्डिंग को अपनी चार्जशीट का हिस्सा बताया है। रोहित की आवाज स्पष्ट होने के बाद रिकार्डिंग अपूर्वा के खिलाफ अहम सबूत बन जाएगी। पुलिस बातचीत रिकार्डिंग को भी इसलिए अहम सबूत मान रही है कि जिससे ये सिद्ध हो सके कि अपूर्वा व रोहित के बीच शादी के बाद ये झगड़ा होता था। ये झगड़ा रोहित की हत्या का मुख्य वजह बनी। पुलिस अधिकारियों के अनुसार रोहित को जब हार्टअटैक आया था और मैक्स में भर्ती था उस समय अस्पताल में रोहित व अपूर्वा का झगड़ा हुआ था।

रोहित ने इस झगड़े की वीडियो रिकार्डिंग कर ली थी। ये बात रोहित की हत्या से एक वर्ष पहले की है। इस रिकार्डिंग में रोहित कह रहा है कि अपूर्वा उसे मार डालेगी। पुलिस ने इस वीडियो को भी अपनी चार्जशीट का हिस्सा बनाया है।

Youtube Videos– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Follow Twitter Handle– https://twitter.com/uttarakhandpost                              

Like Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost