देहरादून | विवाद सुलझाने आए दारोगा के सिर फटा, वीडियो हुआ वायरल

469

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) देहरादून का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियों में दिख रहा है कि विवाद में मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज का सिर फट गया है। हालांकि इस परचौकी इंचार्ज की ओर से कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई है। केवल हल्ला करने को लेकर महिला का शांतिभंग में चालान किया गया है।

जानकारी के मुताबिक देहरादून के कांवली रोड पर कुछ दिन पहले एक वृद्ध महिला की मौत हो गई। उनका मकान और सब्जी की दुकान खाली हुई तो इस पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में विवाद चल रहा है। लक्ष्मण चौक चौकी प्रभारी नरोत्तम बिष्ट ने बताया कि वृद्धा और उसके पति ने मौत से पहले अपनी एक बहू को प्रॉपर्टी से बेदखल कर दिया था। जबकि, प्रॉपर्टी में अपनी बेटी और उसके एक भाई को जगह दी। आरोप है कि बेदखल की गई महिला, वृद्धा की मौत के बाद जबरन प्रॉपर्टी पर कब्जा कर रही है। इसे लेकर विवाद हुआ तो बीते आठ जनवरी को पुलिस मौके पर पहुंची।

इस दौरान हंगामा कर रही एक महिला को पुलिस काबू नहीं कर पाई। महिला चीता कर्मी उसके आगे फेल हुए तो कई दरोगा उसे संभालने के लिए आगे आए। इस दौरान महिला ने एक ठेली पलट दी। जो चौकी प्रभारी नरोत्तम बिष्ट के सिर में लग गई। विवाद के दौरान उन्होंने हेलमेट नहीं पहना था। इस वजह से उनका सिर फूट गया।

आरोप है कि इसके बाद गुस्साई पुलिस ने महिला और उसकी बेटी की पीटाई कर दी। चौकी प्रभारी नरोत्तम बिष्ट ने बताया कि हंगामा कर रही महिला का शांति भंग में चालान कर सिटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया था। उन्होंने कहा कि सिर में चोट लगने को लेकर उन्होंने कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की है।

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/