नायब तहसीलदार ने 25 हजार की घूस मांगी तो उनकी कार से बांध दी भैंस

भोपाल (उत्तराखंड पोस्ट) मध्य प्रदेश से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आयी है। यहां सिरोंज तहसील में नायब तहसीलदार ने जब एक व्यक्ति से 25 हजार रुपये की रिश्वत मांगी तो उसने तहसीलदार की गाड़ी से अपनी भैंस को बांध दिया। इसके बाद से यह खबर सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

दरअसल, सिरोंज के ही रहने वाले भूपेंद्र सिंह का कहना है कि वह पिछले छ: महीने से अपने परिवार की जमीन के मामले के चक्कर में नायब तहसीलदार के पास आ रहे हैं, लेकिन वह काम करने से मना कर रहे हैं और पैसों की मांग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरे पास पैसा नहीं है, मेरे पास मेरी भैंस ही सबसे ज्यादा कीमती है। इसलिए मैंने नायब तहसीलदार को वही दे दी।

हालांकि, इन आरोपों पर नायब तहसीलदार सिद्धार्थ सिंघल ने नकार दिया है। उन्होंने कहा है कि भूपेंद्र सिंह ये सब पब्लिसिटी के लिए कर रहे हैं। हालांकि, जब उनसे भूपेंद्र सिंह के पेंडिंग काम के बारे में पूछा गया तो उन्होंने चुप्पी साध ली।

हालांकि, लंबी बहस के बाद भूपेंद्र सिंह अपनी भैंस वापस ले गए और अपना एक ज्ञापन मुख्यमंत्री के लिए छोड़ गए।उन्होंने इस ज्ञापन को सब डिविजनल मैजिस्ट्रेट को सौंप दिया है। SDM का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost