पॉपकॉर्न खाना पड़ा महंगा, करवानी पड़ी ओपन हार्ट सर्जरी, जानिए वजह

ब्रिटेन (उत्तराखंड पोस्ट) ब्रिटेन में पॉपकॉर्न खाना एक शख्स को महंगा पड़ गया। उसने जो पॉपकॉर्न खाया उसका टुकड़ा दांत में फंसा रह गया, जिसकी वजह से दांत में खतरनाक इनफेक्शन हो गया। शख्स की जान बचाने के लिए ओप हार्ट सर्जरी तक करनी पड़ी।

फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक एडम मार्टिन नाम के 41 वर्षीय शख्स ने सितंबर महीने में पॉपकॉर्न खाया था जो दांत में अटक गया था। उसे निकालने के लिए एडम ने पेन, टूथपिक, तार और कील का इस्तेमाल किया जिसकी वजह से इनफेक्शन हो गया। पॉपकॉर्न निकालने के चक्कर में उसके जबड़े को काफी नुकसान पहुंचा। इनफेक्शन जबड़े से दिल तक पहुंच गया।

एडम को रात में पसीना आने लगा, बेचैनी, घबराहट और सिरदर्द रहने लगा। काफी दिन तक तबीयत में कोई सुधार नहीं हुआ तो एडम ने हॉस्पिटल में जांच कराई तो रिपोर्ट में सामने आया कि दिल में इनफेक्शन हुआ है।

एडम ने बताया कि मुझे रात को नींद नहीं आती थी, पैरों में दर्द रहता था, जिस दिन मैंने टेस्ट कराए उसी दिन अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। ओपन हार्ट सर्जरी और पैर की सर्जरी हुई जिसके बाद मुझे राहत मिली। मैं मौत के द्वार पर था लेकिन किस्मत से मेरी जान बच गई। मैं जीवन में कभी पॉपकॉर्न नहीं खाऊंगा।