वीडियो- रेलवे स्टेशन की ‘लता’ ने किया बॉलिवुड में डेब्यू, इस सिंगर संग रिकॉर्ड किया पहला सॉन्‍ग

मुंबई (उत्तराखंड पोस्ट) पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर लता मंगेशकर सी सुरीली आवाज में रातों रात सुपरस्टार सिंगर बनने वाली रानू मंडल बॉलिवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। हिमेश रेश्मिया ने अपनी अगली फिल्म में उन्हें यह पहला मौका दिया है।

इसके अलावा रानू अब बच्चों के सिंगिंग रिऐलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ के आनेवाले वीकेंड एपिसोड में सेट पर नजर आएंगी। हिमेश ने रानू के साथ रेकॉर्डिंग वाला एक विडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी बेहद सुरीली आवाज में ‘तेरी मेरी कहानी’ गाती नजर आ रही हैं।

हिमेश ने यह विडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘शानदार आवाज वाली रानू मंडल के साथ फिल्म हैपी हार्डी से मेरे नए गाने तेरी मेरी कहानी की रिकॉर्डिंग हो गई। हमारे और आपके सभी सपने सच हो सकते हैं यदि इन्हें आगे बढ़ाने की हिम्मत करें। एक सकारात्मक सोच वाकई किसी सपने को पूरा कर सकती है। आप सबके प्यार और सपॉर्ट के लिए शुक्रिया।’

https://twitter.com/PragneshUpala/status/1164815182641504256

हिमेश रेशमिया ने अपना प्रॉमिस निभाते हुए रानू मंडल को फिल्म ‘हैपी हार्डी ऐंड हीर’ में गाने का मौका दिया है। हिमेश ने कहा, ‘सलमान भाई के पापा सलीम अंकल ने एक बार मुझे सलाह दी थी कि लाइफ में कभी मैं किसी टैलंटेड व्यक्ति से मिलूं तो उसे कभी दूर न जाने दूं और अपने करीब रखूं। उन्होंने मुझे सलाह दी थी कि वैसे व्यक्ति के टैलंट को आगे बढ़ाने में उसकी मदद करूं। आज मैं रानू जी से मिला और मुझे एहसास हुआ कि उन्हें एक दैवीय शक्ति मिली हुई है। उनके गाने ने मन मोह लिया और मैं खुद को उन्हें बेस्ट ऑफर करने से रोक न सका, जितना मैं कर सकता था। उसे ईश्वर की तरफ से गिफ्ट मिला हुआ है, जिसे दुनिया के सामने लाने की जरूरत है और मुझे लगता है कि मेरी अगली फिल्म हैपी हार्डी ऐंड हीर में गाना गाकर उनकी आवाज को हर किसी तक पहुंचने में मदद मिलेगी। उन्होंने लाइव सेट पर ट्यून भी सीखी और उन्होंने झट से एक ही दिन में यह ट्रैक रेकॉर्ड कर लिया और इस गाने का टाइटल है तेरी मेरी कहानी।’

रानू मंडल रानाघाट के एक स्टेशन पर भीख मांगकर अपना गुजारा करती थीं और अचानक एक दिन तब चर्चा में आईं जब उनका एक विडियो सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर वारल हुआ। 38 सेकंड के इस विडियो में रानू लता मंगेशकर का फेमस सॉन्ग ‘एक प्यार का नगमा’ गाती नजर आ रही थीं। देखते ही देखते यह विडियो इस कदर वायरल हुआ कि म्यूज़िक जगत में रानू चर्चा में आ गईं। पहला विडियो वायरल होते ही लोग कहने लगे कि म्यूजिक इंडस्ट्री को दूसरी लता दीदी मिल गई हैं।

youtube Videos– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Follow Twitter Handle– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Like Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost