बड़ी खबर | बागी विधायकों ने किया हरीश रावत का स्टिंग

IMG_20160326_11334728 मार्च को सदन में विश्वास मत से पहले मुख्यमंत्री हरीश रावत मुश्किल में घिर सकते हैं। दिल्ली में कांग्रेस के बागी विधायकों ने मुख्यमंत्री हरीश रावत का एक स्टिंग जारी करते हुए मुख्यमंत्री पर सरकार बचाने के लिए विधायकों को पैसे के बल पर खरीदने की कोशिश करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। स्टिंग में मुख्यमंत्री रावत के साथ कांग्रेस के ही एक बागी विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन हैं। बागी विधायक हरक सिंह रावत ने दावा किया कि हरीश रावत विधायकों को पैसे का लालच दे रहे हैं। (पढ़ें-सरकार गिराने के BJP के मंसूबे नहीं होंगे पूरे: कांग्रेस) (पढे़ं-#Uttarakhand को BJP ने गहरा घाव दिया है : CM रावत)

हरक सिंह रावत ने कहा कि विधायकों को धमकी दी जा रही है। उन्होंने विधायकों की सुरक्षा की भी मांग की है। साथ ही राज्यपाल से सरकार को तत्काल बर्खास्त करने की भी मांग की है। (पढ़ें-कांग्रेस के बागी विधायकों को दल-बदल विरोधी कानून के तहत नोटिस जारी)  (पढ़ें-बागी विधायकों के घर नोटिस चस्पा, हरक बोले विस अध्यक्ष को नहीं है अधिकार)

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री व बागी कांग्रेस विधायक विजय बहुगुणा के बेटे साकेत बहुगुणा ने कहा कि ना तो मुख्यमंत्री हरीश रावत और ना ही कांग्रेस किसी में उन्हें खरीदने की ताकत नहीं है। (पढ़ें-सियासी संकट के बीच CM रावत को मिला ND तिवारी का साथ) (पढ़ें-सरकार बचाने के लिए हार्स ट्रेडिंग कर रहे हैं हरीश रावत: BJP)