रोहित भाभी को बताना चाहते थे कोई बात, लेकिन नहीं उठा सकीं भाभी उनका फोन

नई दिल्ली(उत्तराखंड पोस्ट) मंगलवार को उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की संदिग्ध मौत हो गयी। मंगलवार सुबह रोहित ने अपनी भाभी कुमकुम को फोन किया था, लेकिन वह फोन नहीं उठा पाईं। शायद उस समय रोहित की तबियत खराब हुई होगी और वह भाभी को बताना चाहते थे।

उज्ज्वला के भतीजे राजीव उर्फ पप्पू भईया और उनकी पत्नी कुमकुम दिल्ली में रोहित शेखर के साथ रहते हैं। कुमकुम ने बताया कि मंगलवार सुबह चार बजकर 15 मिनट के आसपास रोहित ने उन्हें फोन किया था, लेकिन वह फोन नहीं उठा पाईं। भाभी को जिंदगी भर मलाल रहेगा कि यदि वह फोन उठा लेतीं तो शायद समय रहते रोहित का इलाज हो जाता।

बता दें रविवार को हल्द्वानी में मां उज्ज्वला की तबियत खराब हो गई थी और हल्द्वानी के बृजलाल अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था। । मां की तबियत ठीक होने के बाद ही सोमवार शाम वह हल्द्वानी से दिल्ली के लिए चले थे और रात में दिल्ली स्थित डिफेंस कॉलोनी के आवास में पहुंचे

बताया जाता है कि रात काफी हो गई थी, पत्नी परेशान न हो इसलिए वह दूसरे कमरे में सो गए थे। दोपहर बाद भी जब वह कमरे से बाहर नहीं आए तो केयरटेकर गोलू ने कमरे में जाकर देखा, रोहित शेखर के मुंह से खून आ रहा था। उसने सभी को सूचना दी और आनन-फानन में परिजन उन्हें लेकर मैक्स अस्पताल भागे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost