अब पुरानी स्कूटी का इसलिए कट गया 33 हजार रुपये का चालान

  1. Home
  2. Country

अब पुरानी स्कूटी का इसलिए कट गया 33 हजार रुपये का चालान

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) बिना हेलमेट पहने, बिना कागजों के स्कूटी दौड़ाना एक युवक को भारी पड़ गया। ट्रैफिक पुलिस ने स्कूटी का 33 हजार रुपये का चालान किया है। स्कूटी मालिक ने कोर्ट में चालान जमा कर दिया है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस अधिकारियों के अनुसार स्कूटी का चालान साकेत इलाके में किया गया है। एएसआई


अब पुरानी स्कूटी का इसलिए कट गया 33 हजार रुपये का चालान

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) बिना हेलमेट पहने, बिना कागजों के स्कूटी दौड़ाना एक युवक को भारी पड़ गया। ट्रैफिक पुलिस ने स्कूटी का 33 हजार रुपये का चालान किया है। स्कूटी मालिक ने कोर्ट में चालान जमा कर दिया है।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस अधिकारियों के अनुसार स्कूटी का चालान साकेत इलाके में किया गया है। एएसआई वेद प्रकाश ने जे-ब्लाक, साकेत में स्कूटी चालक विशाल को रोका था। चालक ने हेलमेट नहीं पहन रखा था और खतरनाक ढंग से वाहन चला रहा था। बहुत ही मुश्किल से उसे काबू किया गया।

चालक के पास स्कूटी के न तो कोई कागजात थे न ही उसके पास ड्राइविंग लाइसेंस था। आरोपी ने मौके से भागने की कोशिश की और ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के साथ दुर्व्यवहार भी किया। पुलिसकर्मियों ने उसकी स्कूटी को जब्त कर लिया था।

अब पुरानी स्कूटी का इसलिए कट गया 33 हजार रुपये का चालान

स्कूटी चालक ने 16 सितंबर को साकेत स्थित एमएम आशीष कुमार गुप्ता की कोर्ट में 33 हजार का चालान जमा कराया। वहीं वाहन चालक का कहना था कि उसकी स्कूटी पुरानी है और उसकी कीमत महज कुछ हजार ही है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

 

uttarakhand postपर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे गूगल न्यूज़  google newsपर फॉलो करे