ग्राहक बनकर पुलिस ने थ्री स्टार होटल में मारा छापा, सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़

मुंबई (उत्तराखंड पोस्ट) मुंबई पुलिस की समाज सेवी संस्था ने सोमार शाम एक तीन सितारा होटल में छापे मारी कर सेक्स गिरोह का भांडा फोड़ किया।

जानकारी के अनुसार सोमवार शाम 7 बजे करीब मुंबई पुलिस ने रेस्क्यू आपरेशन को अंजाम दिया। रेस्क्यू की गई महिलाओं में 2 महिला विदेशी मुल्क रूस से है तो वही एक भारतीय नागरिक जो पेशे से मॉडल भी है। तीनों नौकरी की तलाश में थी जहां इनकी मुलाकात जावेद और नावेद से हुई। रेस्क्यू की गई दोनों रूसी महिला छोटी मोटी फ़िल्म में बैकग्राउंड डांसर का काम कर चुकी हैं, तो वहीं जो भारतीय महिला है, जो पेशे से मॉडल है वह भी कुछ छोटे मोटे विज्ञापनों में काम कर चुकी है।

मिली जानकारी के मुताबिक सभी पुणे के एक कॉलेज में पढ़ाई करती हैं। जावेद और नावेद ने तीनों को नौकरी का झांसा देकर मुंबई लेकर आए। जहां तीनों को अंधेरी के इम्पीरियल होटल में ठहराया। मुंबई पुलिस को इस बात की भनक लगी तो उन्होंने बेहद ही फिल्मी अंदाज में जाल बिछाया। कुछ पुलिस वाले ग्राहक बन इस होटल में घुसे और होटल में छापा मारा। महिलाओं को नौकरी का झांसा देकर जबरन देह व्यपार के दलदल में धकेलने जा रहे जावेद और नावेद को मुंबई पुलिस ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया।