उत्तराखंड | रुपयों के लालच में पति ने की शर्मनाक हरकत, वायरल कर दी अपनी पत्नी की अश्लील क्लिपिंग

1622

काशीपुर (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पीड़िता का दुष्कर्म हुआ था और उसकी वीडियो बनाई गयी थी जिसे रुपयों के लालच में उसके ही पति ने वायरल कर दिया।

जानकारी के मुताबिक महिला ने अपने पति और ससुरालियों पर पूर्व में एक बैंक चेयरमैन के साथ बनाई गई उसकी अश्लील क्लिपिंग और व्हाट्सअप पर वायरल करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि उसका पति बैंक चेयरमैन से दस लाख की रंगदारी वसूलने का दबाव बना रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। म

हिला ने बैंक के चेयरमैन पर रामनगर के एक रिजॉर्ट में उससे दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। इसी दौरान कुछ लोगों ने उसकी वीडियो क्लिपिंग बना ली। साथ ही उन्होंने मोबाइल पर दोनों के मध्य व्हाट्सअप पर हुई बातचीत के स्क्रीन शॉट भी प्राप्त कर लिए। इसके आधार पर बैंक चेयरमैन से मोटी रकम हड़प ली थी। इसके बाद भी उसे लगातार ब्लैकमेल किया जाता रहा। इस मामले में बैंक चेयरमैन ने महिला समेत अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जबकि महिला को इसकी जानकारी नहीं थी। इस पर महिला और एक अन्य को जेल जाना पड़ा था।

12 अक्तूबर 2018 को महिला ने कुंडेश्वरी के एक मंदिर में जेल गए आरोपी के भांजे से विवाह कर लिया। महिला का आरोप है कि शादी के बाद ससुराली उस पर बैंक चेयरमैन को ब्लैकमेल कर दस लाख रुपये लेकर आने के लिए दबाव बना रहे हैं। आरोप है कि नौ जून को उसके पति ने ग्राम प्रधान के पुत्र और अन्य की मौजूदगी में उसे पीटा और कहा कि दस लाख रुपये ना देने पर उसकी और बैंक चेयरमैन की अश्लील वीडियो क्लिपिंग वायरल कर दी जाएगी। मंगलवार को उसका वीडियो और व्हाट्सअप मैसेज वायरल कर दिए। उधर, इस मामले में बैंक चेयरमैन ने भी कोतवाली पहुंचकर उनके वीडियो वायरल करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें– https://twitter.com/uttarakhandpost   

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost