यहां एएसपी बेटे को सैल्यूट करेंगे सिपाही पिता, कहा- मेरे लिए गर्व की बात

405

लखनऊ (उत्तराखंड पोस्ट) यूपी पुलिस के एक सिपाही का बेटा आईपीएस अधिकारी बन चुका है। खास बात ये है कि पिता बतौर सिपाही लखनऊ के विभूतिखंड थाने में तैनात हैं और आईपीएस बेटे को भी लखनऊ जिले में ही तैनाती मिल गई है, जिसके बाद सिपाही पिता अब अपने ही आईपीएस बेटे के अंडर में काम करेंगे।

दरअसल यूपी पुलिस में सिपाही जनार्दन विभूतिखंड थाने में तैनात हैं और आईपीएस बेटे को लखनऊ के एएसपी (उत्तरी) के तौर पर नई तैनाती मिली है।

इस पर जनार्दन सिंह गर्व से कहते हैं कि वह ऑन ड्यूटी कप्तान को सैल्यूट करेंगे। जनार्दन सिंह ने बताया कि बेटा बहुत ही सख्त और ईमानदार है। आईपीएस अनूप सिंह कहते हैं कि वह घर पर पिता के पैर छूकर आशीर्वाद लेंगे, लेकिन फर्ज निभाने के दौरान वे प्रोटोकॉल का पालन करेंगे।

वहीं अनूप सिंह बताते हैं कि उन्होंने फर्ज और संस्कार अपने पिता से सीखे हैं। इससे पहले वह गाजियाबाद, नोएडा में तैनाती के बाद उन्नाव में एएसपी रह चुके हैं।

जनार्दन सिंह ने बताया कि परिवार में उनकी पत्नी कंचन सिंह, बेटी मधु और बहू अंशुल है। वह परिवार के साथ विक्रांत खंड स्थित अपने घर पर रहेंगे। बेटा अधिकारी है, इसलिए वह अपने सरकारी आवास में रहेगा।

www.uttarakhandpost.com

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/