बेटे ने मां की हत्या कर खाई में फेंका शव, पुलिस ने किया गिरफ्तार

441

मुनस्यारी (उत्तराखंड पोस्ट) मुनस्यारी के सुरिंग गांव में एक बेटे ने ही मां की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस की एक टीम ने देर शाम आरोपी को सुरिंग गांव से गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार सुरिंग गांव निवासी स्व.मंगल सिंह की पत्नी 54 वर्षीय हिरमा देवी का शव खाई में मिला था। मृतका के गले पर गहरा घाव था। बृहस्पतिवार को सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा था। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने शनिवार को भदेली में मृतका का अंतिम संस्कार कर दिया था।

शनिवार को धारचूला से पुलिस क्षेत्राधिकारी विमल आचार्य भी सुरिंग गांव पहुंचे। इस दौरान घटना को लेकर दहशत छाई रही। देर शाम मृतका के बड़े पुत्र कमलेश सिंह ने ग्रामीणों के साथ मुनस्यारी थाने पहुंचकर अपने छोटे भाई 27 वर्षीय मनोहर सिंह मतोलिया के खिलाफ मां की हत्या करने का आरोप लगाते हुए तहरीर सौंपी।

रिपोर्ट दर्ज होते ही मुनस्यारी के तहसीलदार डॉ.ललित मोहन तिवारी के नेतृत्व में थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार, एसआई अरुण राणा सहित अन्य पुलिस कर्मियों की एक टीम आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सुरिंग गांव रवाना हुई, जहां देर शाम टीम आरोपी को गिरफ्तार कर मुनस्यारी ले आई।  कहा जा रहा है कि आरोपी मनोहर सिंह मानसिक रूप से कमजोर है । पुलिस के अनुसार आरोपी युवक का मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा।

Follow us on twitter – https://twitter.om/uttarakhandpost

 Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/