उत्तराखंड | सातवीं के छात्र ने गंगनहर में लगाई छलांग, दो दिन से बुरी तरह पीट रहे थे दो लड़के

125

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार से एक सनसनीखेज खबर सामने आयी है जिसके मुताबिक यहां सात के एक छात्र ने ऋषिकुल पुल से गंगनहर में छलांग लगा दी। छात्र में गंगनहर में छलांग लगाने के बाद जल पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला।

जानकारी के मुताबिक यह घटना शुक्रवार दोपहर की है। ऋषिकुल पुल से एक छात्र को गंगनहर में कूदता देखकर राहगीरों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब पड़ताल की तो पता चला कि ऋषिकुल नई बस्ती के रहने वाले छात्र अनुराग पुत्र हैप्पी जायसवाल ने छलांग लगाई है।

छात्र मायापुर क्षेत्र के सरस्वती शिक्षा सदन जूनियर हाई स्कूल में पढ़ता था। बताया जा रहा है कि छात्र को कुछ लड़के दो दिन से बुरी तरह पीट रहे थे। इसी बात से परेशान होकर उसने गंगनहर में छलांग लगाई है। स्थानीय पुलिस इस पहलू की भी जांच में जुट गई है।

घटना शुक्रवार दोपहर की है। ऋषिकुल पुल से एक छात्र को गंगनहर में कूदता देखकर राहगीरों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब पड़ताल की तो पता चला कि ऋषिकुल नई बस्ती के रहने वाले छात्र अनुराग पुत्र हैप्पी जायसवाल ने छलांग लगाई है। इधर, छात्र के कूदने की सूचना मिलते ही परिजन और क्षेत्रवासी बड़ी संख्या में एकत्र हो गए। जल पुलिस ने छात्र की तलाश शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि छात्र को कुछ लड़के दो दिन से बुरी तरह पीट रहे थे। इसी बात से परेशान होकर उसने गंगनहर में छलांग लगाई है।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को छुट्टी होने के बाद छात्र को स्कूल के बाहर ही दो किशोरों ने बेरहमी से पीटा था। कालोनीवासियों का यह भी कहना है कि बृहस्पतिवार को भी उसे डंडों से बुरी तरह पीटा गया था। जानकारी के अनुसार चार दिन पूर्व भी स्कूल में उसका झगड़ा हुआ था। एक बात यह भी निकलकर आ रही है कि एक साथी छात्रा से बातचीत करने को लेकर उस छात्रा के मोहल्ले के युवक भी उसे परेशान कर रहे थे। पुलिस इस पहलू पर जांच में जुटी है।

youtube Videos– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Follow Twitter Handle– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Like Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost