अल्मोड़ा | छात्र संघ अध्यक्ष ने परिसर निदेशक और प्रोफेसर पर पेट्रोल डाला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अल्मोड़ा (उत्तराखंड पोस्ट) अल्मोड़े जिले से बड़ी खबर सामने आयी है। यहां के एसएसजे परिसर कैंपस में खुद के बाद निदेशक व एक अन्य प्रोफेसर पर पेट्रोल उड़ेल आग लगाने की चेतावनी देने वाले छात्रसंघ अध्यक्ष के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कैंपस से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

इसके बाद शाम को चिकित्सीय परीक्षण के बाद उसे मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मनमोहन सिंह की अदालत में पेश किया जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

बता दें कि गत शुक्रवार को प्रथम सेमेस्टर के छात्रों के सत्यापन, विषय परिवर्तन व कक्षा कक्षों में पंखे लगवाने समेत आदि मुद्दों को लेकर एसएसजे परिसर में हंगामा हो गया था। परिसर निदेशक प्रो. पथनी छात्रों को समझाने के लिए धरना स्थल पर पहुंचे। इसी दौरान छात्रसंघ अध्यक्ष ने अपने ऊपर पेट्रोल उड़ेलने के बाद परिसर निदेशक व वहां मौजूद इतिहास की विभागाध्यक्ष प्रो. दया पंत पर भी पेट्रोल डाल दिया।

इसके बाद शनिवार को आरोपित छात्र नेता दीपक को पुलिस ने विरोध के बीच परिसर से गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया। सीजेएम की अदालत में पेश किया गया, वहां जमानत खारिज कर आरोपित को जेल भेज दिया गया

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost