सुशांत सिंह राजपूत की फैन ने उनके नाम से रजिस्टर कराया एक तारा, कही ये बात

 नई दिल्ली(उत्तराखंड पोस्ट)बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले फैंस और दोस्त पुराने वीडियो और फोटो शेयर कर उन्हें अलग-अलग श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

अब हाल ही में सुशांत की एक फैन ने उन्हें खास तरीके से ट्रिब्यूट दिया है। उनके एक फैन ने सुशांत के नाम से एक तारा रजिस्टर करवाया है। यूएस में रहने वली उनकी फैन ने ट्विटर के जरिये इसकी जानकारी दी ।

‘सुशांत सिंह’ की इस फैन का ट्विटर अकाउंट रक्षा के नाम से है। सर्टिफिकेट की तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-“सुशांत हमेशा से तारों के शौकीन रहे हैं और इसलिए मुझे एक तारे को उनके नाम पर रखना सही लगा।

मैं धन्य हूं कि मुझे इतनी सुन्दर और गहरी आत्मा को देखने का मौका मिला। आप हमेशा ऐसे ही चमकते रहें।”सर्टिफिकेट के अनुसार, RA.22.121 पोजिशन के स्टार को सुशांत सिंह राजपूत नाम दिया गया है। हालांकि हम इस बात की पुष्टि नहीं करते हैं।ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत को अंतरिक्ष, गैलेक्सी, चांद- तारों का काफी शौक था। कहा जाता है कि उन्होंने चांद पर एक प्लॉट भी ले रखा था। जिसे वो टेलिस्कोप के जरिए देखा भी करते थे। सुशांत के पास करीब 55 लाख रुपये का एक टेलीस्कोप भी था। जो उनके घर के लिविंग रूम में रखा हुआ था।

बता दें सुशांत ने मुंबई में स्थित अपने घर में 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. बताया जा रहा है कि वह पिछले 6 महीनों से डिप्रेशन से जूझ रहे थे। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPostTwitter– https://twitter.com/uttarakhandpost

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/