क्रिकेट | 14 साल के इस क्रिकेटर का धमाल, ठोक दिए नाबाद 556 रन

118

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) 1983 वर्ल्ड कप विजेता टीम के हीरो मोहिंदर अमरनाथ की शागिर्दगी में खेल की बारीकियां सीख रहे सिर्फ 14 साल के प्रियांशु मोलिया ने दो दिवसीय अंडर-14 टूर्नमेंट में अपनी बल्लेबाजी से हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया

वडोदरा क्रिकेट अकैडमी के ग्राउंड में श्री डी. के. गायकवाड़ अंडर-14 टूर्नमेंट के मैच में मोहिंदर लाला अमरनाथ क्रिकेट अकैडमी की तरफ से खेलते हुए मोलिया ने योगी क्रिकेट अकैडमी के खिलाफ 556 रनों की नाबाद मैराथन पारी खेली, इतना ही नहीं ऑफ स्निपर के रुप में गेंदबाजी करते हुए प्रियांशु मोलिया ने मैच में 6 विकेट भी झटके।

सोमवार को योगी अकैडमी सिर्फ 52 रनों पर ऑलआउट हो गई। इसके बाद प्रियांशु की बल्लेबाजी की बारी आई। पहले दिन का खेल खत्म होने तक प्रियांशु 408 रनों पर नॉट आउट रहे। मंगलवार को खेल के आखिरी दिन उन्होंने अपने स्कोर में 148 रन और जोड़े। प्रियांशु ने 319 गेंदों में 556 रनों की जबरदस्त पारी खेली जिसमें 98 चौके और एक छक्का शामिल रहा।

मोहिंदर लाला अमरनाथ क्रिकेट अकैडमी ने अपनी पहली पारी 826/4 पर घोषित की। इसके बाद टीम ने योगी अकैडमी की दूसरी पारी को 84 रनों पर समेटकर पारी और 689 रनों के विशाल अंतर से मैच जीत लिया। प्रियांशु का इस टूर्नमेंट में पिछला हाइएस्ट स्कोर 254 रन था, जिसे उन्होंने पिछले साल में ही बनाया था।

Follow us on twitter – https://twitter।com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www।facebook।com/Uttrakhandpost/

दिवाली से पहले महंगाई का झटका, महंगा हुआ रसोई गैस सिलेंडर,अब देने होंगे इतने रुपये